Move to Jagran APP

कामाख्या ने चतरा व लातेहार में मचा रखा था आतंक

संवाद सहयोगी चतरा पिपरवार के बहेरा गांव से गिरफ्तार टीएसपीसी सबजोनल कमांडर कामख्या उर्फ अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 07:51 PM (IST)
कामाख्या ने चतरा व लातेहार में मचा रखा था आतंक
कामाख्या ने चतरा व लातेहार में मचा रखा था आतंक

संवाद सहयोगी, चतरा : पिपरवार के बहेरा गांव से गिरफ्तार टीएसपीसी सबजोनल कमांडर कामख्या उर्फ अनिश्चय गंझू उर्फ कडक सिंह का आतंक चतरा के साथ ही लातेहार जिले में भी था। पुलिस ने उसके पास से 5 मोबाइल सेट भी बरामद किया है। इसके अलावा कई बैंकों के पासबुक भी बरामद किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार कामख्या के खिलाफ चतरा, पलामू व लातेहार जिले में 15 से अधिक मामले दर्ज है। एसपी ने बताया कि इसका घर लावालौंग थाना क्षेत्र के कल्याणपुर में भी है। फिलहाल वह पिपरवार के बहेरा गांव में पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था। एसपी ने बताया कि कामाख्या टंडवा एवं पिपरवार थाना क्षेत्र में संचालित कोल परियोजना से जुड़े व्यवसायियों एवं ट्रांसपोर्टर्स में आतंक था। इसके द्वारा टीएसपीसी उग्रवादी संगठन के आक्रमण एवं भीखन गंझू के निर्देशन में टंडवा व पिपरवार से लेवी की वसूली की जाती थी। वसूली के पैसे का उपयोग व्यापक स्तर पर उग्रवादी गतिविधि एवं सरकार के विरुद्ध हिसात्मक कार्य मे किया जाता था। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अनिश्चय ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है।

loksabha election banner

============

घर से सोने-चांदी के जेवरात नकद रुपए की चोरी

संवाद सहयोगी, चतरा : शहर के अंसार मोहल्ला निवासी मो. इम्तियाज ने शनिवार को सदर थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बाबत भुक्तभोगी ने मोहल्ले के मो. शोहराब व मो. औरंगजेब पर चोरी करने का आरोप लगाया है। भुक्तभोगी ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ एक जून को ससुराल चला गया था। शनिवार की सुबह जब वह घर आकर बाहर का दरवाजा खोला, तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। बताया कि घर में 40 हजार रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवरात गायब है। इधर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.