Move to Jagran APP

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पीटकर मार डाला

घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। घटना झारखंड के चतरा की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 02:54 PM (IST)
घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पीटकर मार डाला
घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पीटकर मार डाला

संवाद सूत्र, चतरा। सिमरिया थाना क्षेत्र के टुंडाग मछरी महुआ टोला में एक शक्की पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। पत्नीहंता कीटा भुईयां इस बात से नाराज था कि आखिर उसके भांजे ने उसकी पत्नी गुड़िया को चूड़ियां क्यों खरीद कर दी। इस मामूली बात के चलते वह उसे शनिवार शाम से ही पीट रहा था। अंततः रविवार की सुबह उसके प्राण पखेरू उड़ गए।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते हीं थाना प्रभारी शंभू शरण दास दलबल सहित मौके पर पहुंचे और 26 वर्षीय गुड़िया देवी के शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए चतरा भेज दिया जबकि घटना के बाद से फरार कीटा को चटनियां बाबा परिसर के जंगल से दौड़ा कर पकड़ा। कीटा ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस सभी कागजी कार्रवाई पूर्ण कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार कीटा का भांजा आया हुआ था। शनिवार को वह उसके साथ जबड़ा साप्ताहिक हाट घरेलू सामान खरीदने गई थी।

साप्ताहिक हाट में भांजे ने अपनी मामी के लिए चूड़ियां और कुछ अन्य सामान खरीद दिए। इस बात का पता चलते ही कीटा नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। शनिवार शाम से चली यह मारपीट रविवार सुबह तक जारी रही। अंततः गुड़िया ने प्राण त्याग दिए। मोहल्ले में घटी इस दर्दनाक घटना से लोग सकते में हैं और कीटा को जी भरकर कोस रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.