Move to Jagran APP

चतरा में मूक-बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपित को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

Jharkhand. जंगल में बकरी चरा रही नाबालिग के साथ 40 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपित को रिम्स रेफर कर दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 03:47 PM (IST)
चतरा में मूक-बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपित को ग्रामीणों ने जमकर पीटा
चतरा में मूक-बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपित को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

कान्हाचट्टी (चतरा), जासं। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के कैंडीनगर गांव की नाबालिग मूखबधिर के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की पहचान उसी गांव के निवासी अशोक प्रजापति के पुत्र विराज प्रजापति (40) के रूप में हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की है। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इसके बाद उसे उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में स्थानीय थाना में आरोपी के विरुद्ध 376 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

दूसरी ओर व्यक्ति की ओर से भी 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इधर पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मामला पांच अगस्त का है। जानकारी के अनुसार नाबालिग मूकबधिर बकरी चराने के लिए गांव के समीप जंगल गई हुई थी। मौका देखकर व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग रोते-रोते अपने घर पहुंची और परिजनों से आपबीती सुनाई। इसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। फिर युवती को साथ लेकर आरोपी की पहचान में जुट गए।

जैसे ही युवक की पहचान हुई, ग्रामीण उस पर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। आरोपी के विरुद्ध बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मारपीट के मामले में भी एक प्राथमिकी दर्ज हुई है। इसमें 14 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.