Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जनसंवाद में दो मामलों पर हुई चर्चा

समाहरणालय स्थित झारनेट कक्ष में मंगलवार को वीडियो कांफ्रें¨सग से जनसंवाद की समीक्षा हुई। सरकार के प्रधान सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने समीक्षा की। दो मामलों पर चर्चा हुई। पहला मामला बनचतरा गांव में जोकाही नदी के सामने दो माह पूर्व 11 हजार वोल्ट की तार टूटकर गिर जाने से कुछ गांवों में विद्युत की आपूर्ति बाधित है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 06:54 PM (IST)
मुख्यमंत्री जनसंवाद में दो मामलों पर हुई चर्चा
मुख्यमंत्री जनसंवाद में दो मामलों पर हुई चर्चा

चतरा: समाहरणालय स्थित झारनेट कक्ष में मंगलवार को वीडियो कांफ्रें¨सग से जनसंवाद की समीक्षा हुई। सरकार के प्रधान सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने समीक्षा की। दो मामलों पर चर्चा हुई। पहला मामला बनचतरा गांव में जोकाही नदी के सामने दो माह पूर्व 11 हजार वोल्ट की तार टूटकर गिर जाने से कुछ गांवों में विद्युत की आपूर्ति बाधित है। इस संदर्भ में विद्युत विभाग से संबंधित मामले की अद्यतन जानकारी ली गई। नोडल पदाधिकारी ने सचिव को बताया कि टेक्नो कंपनी बिजली का कार्य कराई जा रही हैं। शीघ्र ही उक्त गांव में विद्युत बहाल कर दी जाएगी। दूसरा मामला महाबीर प्रसाद का था। इनके द्वारा आधार सत्यापन का कार्य नगर परिषद में किया गया था। लेकिन पांच माह का राशि का भुगतान से नहीं हुआ है। नोडल पदाधिकारी अनिल कुमार ने सचिव को बताया कि कार्य से संबंधित कागजात के अनुसार राशि का भुगतान कर दिया गया हैं। इस पर सचिव सभी कागजातों का सत्यापन कर एक सप्ताह के अंदर बकाया राशि का भुगतान करना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इसकी सत्यापन की प्रति जनसंवाद केंद्र को भेजने को कहा है।

loksabha election banner

डीआरडीए डाइरेक्टर सह नोडल पदाधिकारी जनसंवाद अनिल कुमार, प्रभारी नोडल पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता, पेयजल स्वच्छता प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सहित, जिला शिकायत निवारण समन्वयक विकास कुमार यादव उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री जनसंवाद रांची से चतरा जिले को 25 शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसकी तैयारी यहां पूरी कर ली गई थी। लेकिन समीक्षा में केवल दो ही मामले पर विचार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.