Move to Jagran APP

स्कूल इंडिया फुटबॉल कप का उद्घाटन 16 को

पिपरवार : स्कूल इंडिया फुटबॉल कप 2018 के जिलास्तरीय फुटबॉल चैंपियनशिप चतरा के कलस्टर

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 07:37 PM (IST)
स्कूल इंडिया फुटबॉल कप का उद्घाटन 16 को
स्कूल इंडिया फुटबॉल कप का उद्घाटन 16 को

पिपरवार : स्कूल इंडिया फुटबॉल कप 2018 के जिलास्तरीय फुटबॉल चैंपियनशिप चतरा के कलस्टर लेवल तीन व चार के फुटबॉल मैच का उदृघाटन 16 नवंबर को डकरा स्टेडियम में सुबह नौ बजे होगा। इसी स्टेडियम में चतरा जिला फुटबॉल चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 नवंबर को शाम चार बजे खेला जायेगा। गणेश स्पोर्टिग क्लब, राय के सचिव गणेश कुमार महतो ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पूरी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन कर चतरा कर स्टेट लेवल फुटबॉल चैंपियनशिप प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा। महतो ने बताया कि इस प्रतियोगिता में चतरा जिला के अंतर्गत आने वाले 16 स्कूलों के लगभग 300 खिलाड़ी ऑनलाइन पंजीकरण करा चुके हैं। सभी खिलाड़ियों का ऑनलाइन गोल स्कोरिंग व प्वाइट का परिणाम जारी किया जाएगा। गणेश स्पेर्टिग क्लब के सचिव ने बताया कि आयोजन को लेकर सारी तैयारिया पूरी कर ली गई हैं।

loksabha election banner

--

----

दामोदर में गंदा पानी बहाए जाने का विरोध

पिपरवार : मोनेट कंपनी द्वारा वाशरी का दूषित पानी दामोदर नदी में बहाए जाने का बेंती की जनता ने कड़ा विरोध किया है। बेंती पंचायत समिति सदस्य सुखी गंझू ने कंपनी से वाशरी से निकलने वाले काला पानी का दामोदर नदी में बहाव बंद करने की माग की है। उन्होंने बताया कि इससे न केवल दामोदर का पानी प्रदूषित हो रहा है, बल्कि लोगों को नदी में नहाने, मवेशियों को पानी पीने में भी कठिनाई आ रही है। गंझू ने बताया कि नदी में दूषित पानी छोड़े जाने से नदी का पानी पूरी तरह काला हो गया है। छठ महापर्व के लिए नदी में बने घाट पर व्रतियों को होने वाले परेशानी के मद्देनजर वाशरी का पानी नदी में छोड़े जाने पर तत्काल प्रभाव से बंद करने की माग की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि मोनेट प्रबंधन द्वारा ऐसा नहीं किया गया, तो ग्रामीण आदोलन के लिए बाध्य हो जाएंगे। इसकी सारी जिम्मेवारी मोनेट वाशरी प्रबंधन की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.