Move to Jagran APP

Bokaro News: सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, बहन के घर जा रहे थे बाइक सवार युवक

जरीडीह थाना क्षेत्र बांधडीह दक्षिणी पंचायत स्थित थाना से महज कुछ ही दूरी पर एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से पेटरवार थाना क्षेत्र एटके गांव निवासी युवक राहुल रजवार तथा संदीप रजवार की मौत हो गई।

By Yaswant BhattiEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 05:50 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 11:55 PM (IST)
Bokaro News: सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, बहन के घर जा रहे थे बाइक सवार युवक
सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत।

पेटरवार, जेएनएन। बुधवार की देर रात जरीडीह थाना क्षेत्र बांधडीह दक्षिणी पंचायत स्थित थाना से महज कुछ ही दूरी पर एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से पेटरवार थाना क्षेत्र एटके गांव निवासी युवक राहुल रजवार तथा संदीप रजवार की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन समय रहते एंबुलेंस नहीं पहुंची।

loksabha election banner

ऐसे में बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह के नीजि सचिव बिनोद महतो तथा कांग्रेस नेता सह मुखिया पति बलराम तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और विधायक द्वारा प्रदत्त एंबुलेंस से घायलों को रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों युवकों के सिर पर आईं गंभीर चोट

इस हादसे में दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। मृत दोनों युवकों के पास से पुलिस को मिले सामानों के आधार पर पहचान कर उनके स्वजनों को खबर दी। साथ ही शवों को सुरक्षित बीजीएच के शवगृह में रखवा दिया। शुक्रवार को पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया।

दोनों मृतक युवक अपनी बाइक से पेटरवार थाना क्षेत्र झटके गांव से बांधडीह उतरी पंचायत वार्ड तेरह की सदस्या बहन लखी कुमारी के घर आ रहा था। दोनों युवक चचेरे भाई थे। राहुल अपने परिवार में इकलौता बेटा था। दोनों युवक ग्रामीण पोल्ट्री स्वावलंबन समिति हेचरी एटके पेटरवार में मजदूरी का काम करते थे। हादसे में यवकों की मौत की खबर स्वजनों को मिलने के बाद घर परिवार में मातम छा गया।

रात में युवकों ने पीटा, सुबह पाया गया शव

बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो स्टेशन स्थित सिंहनगर के समीप गुरुवार की सुबह 35 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का शव पाया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार उस व्यक्ति को बुधवार की रात निकटवर्ती बेहराडीह बस्ती के दो युवकों ने किसी बात को लेकर पीटा था। वह दोनों युवक सगे भाई हैं।

बेरमो थाना की पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने जब उन युवकों की तलाश शुरू की तो दोनों आरोपित फरार हो गए। बेरमो थाना के अवर निरीक्षक मनोज भगत आरोपित युवकों की मां को हिरासत में ले लिया ताकि युवकों पर दवाब बन सके।

कान और मुंह से निकला था खून

वार्ड पार्षद ज्योति देवी एवं श्रमिक नेता माणिक दिगार ने बताया कि सिंहनगर के समीप किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पाए जाने की सूचना पाकर वहां गए। शव के कान और मुंह से खून निकलने के साथ ही चेहरे पर चोट के निशान भी थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि उस व्यक्ति को दो युवकों ने रात में पीटा था।

शव पाए जाने की सूचना पाकर आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। बेरमो थाना की पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर घटनास्थल व शव की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी कराई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.