Move to Jagran APP

बोकारो में छह साल की मासूम से हैवानियत, दुकानदार ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

झारखंड के बोकारो जिले से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां चास थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहनेवाली छह साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है।

By Arvind kumar SinghEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Sat, 27 May 2023 02:55 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 02:55 AM (IST)
बोकारो में छह साल की मासूम से हैवानियत, दुकानदार ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, बोकारो। झारखंड के बोकारो जिले से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां चास थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहनेवाली छह साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपी की पहचान साहू मार्केट क्षेत्र के रहनेवाले 35 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में हुई है। आरोपी ने शुक्रवार को इस घिनोनी वारदात को अंजाम दिया और  भाग गया।

बच्ची ने रोते हुए मां को आप बीती सुनाई। मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर न्यायिक हिरासत में चास जेल भेजा है।

क्या है पूरी वारदात?

बच्ची की मां ने बताया कि आरोपित की कपड़े की दुकान है। उसे हम लोग जानते हैं। शुक्रवार की शाम को बिटिया घर में ही अन्य किराएदार के बच्चों के साथ खेल रही थी।

इस दौरान खेलकर कुछ देर बाद वह उतरकर नीचे जा रही थी। इस बीच आरोपित उसके घर की सीढ़ी में आकर बैठ गया। बच्ची जब उतरने लगी तो उसे पकड़ लिया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची रोती रही मगर आशीष मनमानी करता रहा। उसके बाद भाग निकला। इतना ही नहीं उसने बच्ची को धमकाया भी और कहा कि किसी को कुछ बताना नहीं, अन्यथा मार देंगे।

बच्ची ने सुनाई आप बीती

कुछ देर बाद बच्ची जब रोते हुए आई, ऐसे में हमने उससे रोने का कारण पूछा तो बस वह फफक उठी। उसने सारी बात बता दी। तब पुलिस में आरोपी दुकानदार की इस करतूत की शिकायत की।

महिला ने पुलिस से अपील की है कि उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म करनेवाले आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा पुलिस दिलवाए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.