Move to Jagran APP

शॉर्ट सर्किट से पारा शिक्षक के घर में लगी आग

संवाद सहयोगी ऊपरघाट (बेरमो) नावाडीह प्रखंड अंतर्गत ऊपरघाट के पोखरिया ग्राम स्थित पारा

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 07:17 PM (IST)
शॉर्ट सर्किट से पारा शिक्षक के घर में लगी आग

संवाद सहयोगी, ऊपरघाट (बेरमो) : नावाडीह प्रखंड अंतर्गत ऊपरघाट के पोखरिया ग्राम स्थित पारा शिक्षक शुकर महतो के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की चपेट से घर में रखे नकद दस हजार रुपये व एक लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। एस्बेस्टस शीट वाले एक कमरे में गुरुवार की रात आग लगने से एक पलंग, एक एलसीडी टीवी, दर्जन भर साड़ी, शर्ट-पैंट के अलावा नकद दस हजार रुपये जलकर राख हो गए।

loksabha election banner

पारा शिक्षक के पुत्र दिलीप कुमार महतो ने बताया कि रात लगभग दस बजे वह खाना खाने के बाद कमरे में सोने की तैयारी कर रहा था कि अचानक घर में लगे बिजली के तार जलने लगे। बिजली के तार में लगी आग को काबू करने के प्रयास के क्रम में ही पूरे कमरे में आग की लपटें फैल गईं, जिसकी चपेट से रुपये व सामान राख हो गए।

उन्होंने बताया कि निवर्तमान वार्ड सदस्य प्रीतम महतो के सहयोग से शुक्रवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी रोशन कुमार को आवेदन देकर क्षतिपूर्ति की मांग की गई है। इधर, पोखरिया पंचायत के निवर्तमान मुखिया प्रतिनिधि घनश्याम गंझू ने आग से हुए नुकसान का जायजा लेकर आपदा प्रबंधन विभाग से क्षतिपूर्ति दिलाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.