बोकारो : विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नामांकन के बाद युवा अब उनकी छवि व कार्यक्षमता का आकलन करने लगे हैं। पूछे जाने पर युवाओं ने शिक्षा की दिशा में पहल करने वाले प्रत्याशी का चुनाव करने की बात कही।

------

पढ़ा-लिखा जनप्रतिनिधि हो। छात्र की भावना को समझते हुए छात्रहित में काम करें। ताकि शिक्षित समाज का निर्माण किया जा सके। विकास कार्यो को गति देने का काम करे।

अभिषेक सिंह, टांड़बालीडीह

-------------

बोकारो में तकनीकी शिक्षा का अभाव है। इस कारण युवाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। तकनीकी शिक्षा की व्यवस्था करने वाला जनप्रतिनिधि हो।

विक्की कुमार, छात्र

---------------

जनप्रतिनिधि की छवि साफ-सुथरी होनी चाहिए। जैसा प्रतिनिधि होता है, उसके गुण भी वैसे होते हैं। ऐसे में इनका चुनाव सोच-समझकर करेंगे। नाम वाला नहीं काम वाला चाहिए।

रवि कुमार ठाकुर , बालीडीह

-----------

आपसी अमन चैन व भाईचारे के साथ बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे। हमारे क्षेत्र में शिक्षा का काफी अभाव है। शिक्षण संस्थान खोले जाने चाहिए।

अजय सिंह, बालीडीह

------------

सुरक्षा व रोजगार क्षेत्र का मुख्य मुद्दा है। झारखंड राज्य गठन के 19 वर्ष बीत जाने के बाद भी युवाओं के रोजगार की दिशा में कोई पहल नहीं गई। रोजगार की दिशा में पहल करने वाला प्रत्याशी हो।

विक्की सिंह, बालीडीह

--------

युवा बेरोजगार हैं। काम की तालाश में अन्य राज्यों में पलायन कर रहे हैं। जो पार्टी रोजगार उपलब्ध कराने का वादा करेगी, उसी के पक्ष में मतदान करेंगे।

सुमित कुमार, बालीडीह

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस