Move to Jagran APP

गोमिया के दो दुकानों में लगी आग, लाखों के सामान नष्ट

गोमिया (बेरमो) गोमिया के पोस्टऑफिस मोड़ स्थित सोनू पत्तल स्टोर एवं पूजा भंडार दो दुकान में

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 09:05 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 09:05 PM (IST)
गोमिया के दो दुकानों में लगी आग, लाखों के सामान नष्ट

गोमिया (बेरमो) : गोमिया के पोस्टऑफिस मोड़ स्थित सोनू पत्तल स्टोर एवं पूजा भंडार दो दुकान में शुक्रवार की देर रात अचानक आग लग गई।

loksabha election banner

आग लगने के बाद इस इलाके में अफरातफरी मच गई। आसपास के दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों ने एक-दूसरे से सटी दोनों दुकानों के बंद शटर से तेजी से निकल रही आग को देखकर सूचना दोनों दुकान के संचालक खुदगड्डा ग्राम निवासी शंभु प्रजापति एवं आइईएल के अग्निशमन विभाग को दी।

अग्निशमन टीम के सदस्य दमकल के साथ मौके पर पहुंचे और आग को काबू करने के प्रयास में जुट गए। काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तबतक उक्त दुकानों में रखे लाखों के सामान राख हो गए। हालांकि अग्निशमन टीम ने आसपास की दुकानों में आग को फैलने से रोक दिया।

आसपास के लोगों के मुताबिक उक्त दुकानों में आग अचानक लगी थी। फिलहाल आग लगने के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है। शनिवार को गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। वहीं गोमिया के अंचलाधिकारी ओमप्रकाश मंडल एवं अंचल निरीक्षक सुरेश बर्णवाल भी पहुंचे। अंचलाधिकारी भुक्तभोगी दुकानदार शंभु प्रजापति को आवश्यक जांच-पड़ताल के बाद उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया। भुक्तभोगी ने बताया कि आग लगने से उनकी दुकान में रखे लगभग ढाई लाख रुपये मूल्य के सामान खाक हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.