Move to Jagran APP

प्रेमी से शादी करके ही मानी ड्रामेबाज प्रेमिका, गला काटने की धमकी दी, चलते ऑटो से कूदी; ससुराल में हुआ हंगामा

नावाडीह के बिरनी पंचायत में शनिवार को अपने प्रेम को हासिल करने के लिए एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब प्रेमी के घरवाले शादी को राजी नहीं हुए तो वह शीशे से गर्दन काटने का प्रयास करने लगी।

By Ravi KumarEdited By: Mohit TripathiPublished: Sat, 18 Mar 2023 09:15 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 05:59 PM (IST)
प्रेमी के घर के बाहर बैठी प्रेमिका, आखिर हुई प्यार की जीत।

संवाद सहयोगी, बेरमो: नावाडीह के बिरनी पंचायत में शनिवार को अपने प्रेम को हासिल करने के लिए एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब प्रेमी के घरवाले शादी को राजी नहीं हुए तो वह शीशे से गर्दन काटने का प्रयास करने लगी।

loksabha election banner

ऑटो से कूदकर की दोनों ने की शादी

थोड़ी देर बाद बिरनी पहुंची युवती की मां अपनी पुत्री को समझा-बुझाकर बगैर शादी कराए घर ऑटो से ले जा रही थी। ऑटो में युवती के साथ प्रेमी युवक भी उसे पहुंचाने जा रहा था। ऑटो ज्यों ही तेलो के समीप पहुंचा, तभी दोनों प्रेमी-प्रेमिका ऑटो से कूद गए और तेलो महादेव मंदिर जा पहुंचे, जहां दोनों ने शादी कर ली।

गांव के मुखिया ने दिलाया घर में प्रवेश

शादी के बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका रात के करीब सात बजे बिरनी पहुंचे तो युवक के घरवालों ने दोनों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया। जिसके बाद गांव के मुखिया देवेन्द्र कुमार महतो समेत गांव के कई अन्य वरिष्ठ जनों की पहल पर एक घंटे बाद दोनों प्रेमी युगल को घर में प्रवेश करने दिया गया।

बीते दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

जानकारी के अनुसार, गुड्डू रवानी का प्रेम-प्रसंग युवती मधु कुमारी संग बीते दो साल से चल रहा था। इस दौरान गुड्डू ने युवती को शादी करने का भरोसा दिया था। लेकिन जब युवक शादी करने नहीं पहुंचा तो युवती शनिवार की सुबह अपने प्रेमी गुड्डू के घर बिरनी पहुंच गई। जब युवक के घरवालों ने यह शादी से इनकार कर दिया तो युवती अपने प्रेमी के घर के आगे बैठ गई।

ऑटो से जबरन ले जा रहे थे घर

मामले की जानकारी, युवती के परिवारवालों को दी गई। दोपहर लगभग तीन बजे युवती की मां व अन्य लोग बिरनी पहुंचे और युवती को समझाकर वापस चलने की बात कहने लगे। युवती शादी की जिद्द पर अड़ी रही। बात बनती नहीं देख युवती ने शीशे के टुकड़ा से गर्दन काटने का प्रयास करने के बाद उसे प्रेमी युवक के साथ जबरन ऑटो पर बैठाकर घर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.