Move to Jagran APP

वेलेंटाइन डे पर प्रणय निवेदन नहीं स्वीकारा तो कर दी पत्नी की हत्या

कथारा (बेरमो) : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़िया उत्तरी पंचायत की रशियन कॉलोनी के

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 09:54 PM (IST)
वेलेंटाइन डे पर प्रणय निवेदन नहीं स्वीकारा तो कर दी पत्नी की हत्या
वेलेंटाइन डे पर प्रणय निवेदन नहीं स्वीकारा तो कर दी पत्नी की हत्या

कथारा (बेरमो) : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़िया उत्तरी पंचायत की रशियन कॉलोनी के आवास संख्या डब्लूबी-43 में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को वेलेंटाइन डे पर प्रणय निवेदन स्वीकार नहीं करने पर मौत की नींद सुला दी। घटना गुरुवार की शाम की है।

loksabha election banner

आरोप है कि अरुण लहरी ने अपनी पत्नी कंचन देवी (30) की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित पति ने अपने पिता राजेंद्र लहरी को फोन पर इसकी सूचना दी। उसके पिता इन दिनों कोलकाता में हैं। पिता ने इसकी जानकारी बोडिया पंचायत की मुखिया तुलिया देवी को दी। मुखिया ने पूरी घटना की जानकारी बोकारो थर्मल पुलिस तक पहुंचाई। मौके पर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी परमेश्वर लियांगी सदलबल घटना स्थल पहुंचें और हत्यारोपित अरुण को धर दबोचा।

हत्यारोपित अरुण अपने तीन वर्ष के पुत्र कुश को लेकर यहां से भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने मौके पर ही उसे पकड़ लिया।

मामले की जानकारी के बाद बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आर रामकुमार भी घटनास्थल पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है वहीं आरोपित पति को पुलिस हिरासत में थाना लाया गया। घटना की जानकारी मृतका के मायकेवालों को दे दी गई है।

हत्यारोपित अरुण लहरी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है। इस संदर्भ में एसडीपीओ आर रामकुमार ने बताया कि आरोपित पति ने अपना गुनाह कबूल किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी। घटना की सूचना फैलने के बाद कथारा क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्यारोपित अरुण ने पुलिस को बताया कि वेलेंटाइन डे पर प्रणय निवेदन स्वीकार नहीं करने पर उसने तैश में आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मृतका का मायका बिहार के लखीसराय जिला के मननपुर में है। वर्ष 2008 में अरुण और कंचन की शादी हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अनुज अभी दादा-दादी के साथ कोलकाता में है। अरुण के पिता का इलाज कोलकाता में चल रहा है। सूचना के बाद कंचन के परिजन लखीसराय से चल चुके हैं। हत्यारोपित अरुण लहरी दिल्ली में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था, कुछ दिन पूर्व ही वह कथारा स्थित अपने घर आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.