Move to Jagran APP

राफेल घोटाले में पीएम मोदी की अहम भूमिका

जागरण संवाददाता, बोकारो : जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने शनिवार को सेक्

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 10:35 PM (IST)
राफेल घोटाले में पीएम मोदी की अहम भूमिका
राफेल घोटाले में पीएम मोदी की अहम भूमिका

जागरण संवाददाता, बोकारो :

loksabha election banner

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने शनिवार को सेक्टर चार स्थित प्रधान कार्यालय में प्रेस वार्ता कर आगामी दस तारीख को महंगाई के खिलाफ भारत बंद की जानकारी दी। प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश जोनल को-ऑडिनेटरअशोक चौधरी ने कहा कि आज महंगाई अपने चरम सीमा पर है। देश की जनता को महंगाई व भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया है।

देश में महंगाई चरम पर है, बावजूद सरकार का ध्यान इस ओर नहीं जाना, ¨चता का विषय है। डॉलर के मुकाबले रुपया लगाता गिर रहा है, जब यूपीए की सरकार में रुपया गिरा था तब मोदी लगातार यूपीए सरकार पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगा रहे थे। आज गिरते रुपये की वजह से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो रही है। ऐसे में मोदी सरकार का कुछ भी नही बोलना या ध्यान नहीं देना काफी ¨चतनीय है। सरकार का ध्यान दिलाने के लिए 10 सितंबर को भारत बंद बुलाया गया है। भारत बंद को सभी विपक्षी पार्टियां सफल बनाने में काम करेंगी।

मौके पर पूर्व मंत्री ओपी लाल, मनोज कुमार, जवाहर महथा, उमेश गुप्ता, अशोक कुमार, अजय कुमार, विके चौबे, सुशील कुमार झा, डॉ पी नैयर, मनोज राय, लाल मोहन, रीता ¨सह, शकील अहमद, सिकंदर अंसारी, देवाशीष मंडल, जमील अख्तर, सहित अन्य लोग उपस्थित थे। -----------------

बाक्स :

राफेल घोटाले में मोदी की भूमिका अहम : अशोक चौधरी ने कहा कि राफेल घोटाला इतिहास का अब तक सबसे बड़ा घोटाला है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने व्यक्तिगत लाभ और मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए भ्रष्टाचार किया है। कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 126 विमानों का सौदा 428 करोड़ डॉलर प्रति राफेल विमान की दर से किया था, तब मोदी सरकार ने 1555 करोड़ डॉलर प्रति विमान केवल 36 विमानों के खरीद की मंजूरी क्यों दी? इन सारे मुद्दे को जनता के बीच लाने के लिए 14 सितंबर को बोकारो में एक दिवसीय धरना देते हुए जांच कराने के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस मुद्दे को लेकर जनता से संवाद किया जाएगा ताकि सच्चाई सामने आ सके।

-----

ओबीसी प्रकोष्ठ की बैठक :

शनिवार को प्रधान कार्यालय में जिला कांग्रेस ओबीसी विभाग की बैठक जिलाध्यक्ष उमेश गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में उपस्थित प्रदेश को-ऑडिनेटर अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री ओपी लाल ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने पर सभी की भागीदारी होनी चाहिए। सभी को अपने स्तर पर संगठन को मजबूत करना है। कमेटी का हर सदस्य महत्वपूर्ण है। बैठक में सभी को जिम्मेदारी देते हुए बंद को सफल बनाने की अपील की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.