Move to Jagran APP

दोस्त की परीक्षा न छूटे इसलिए कर दी चेनपुलिग, गिरफ्तार

बेरमो गोमिया रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की देर रात एक युवक ने अपने दोस्त की परीक्षा न छू

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 06:54 PM (IST)
दोस्त की परीक्षा न छूटे इसलिए कर दी चेनपुलिग, गिरफ्तार

बेरमो : गोमिया रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की देर रात एक युवक ने अपने दोस्त की परीक्षा न छूटे इसलिए जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस की चेन पुलिग कर ट्रेन को रोक दिया। दोस्त तो परीक्षा देने के लिए ट्रेन पर सवार हो गया लेकिन युवक को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा।

loksabha election banner

गोमिया स्थित साड़म सौदागर मुहल्ला के दो युवक फेक महमूद और अफजल दुर्रानी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के बीएएलएलबी की प्रवेश परीक्षा देने के लिए कोलकाता जा रहे थे। फेक महमूद पहले से ही गोमिया स्टेशन पहुंच चुका था। ट्रेन आते ही वह उसमें सवार हो गया जबकि उसका दोस्त अफजल दुर्रानी नियत समय पर स्टेशन नहीं पहुंचा। इसी बीच ट्रेन खुल गई। ऐसे में फेक ने आव देखा ने ताव ट्रेन की चेन पुलिग कर दी। इसके आरोप में आरपीएफ गोमिया ने फेक को गिरफ्तार कर ट्रेन से नीचे उतार लिया। वहीं उसका दोस्त ट्रेन से कोलकाता परीक्षा देने के लिए रवाना हो गया।

आरोपित फेक ने बताया कि उसकी प्रवेश परीक्षा 21 को है जबकि दोस्त अफजल की परीक्षा 19 सितंबर को है। आरपीएफ के आउट पोस्ट प्रभारी विध्याचल कुमार ने बताया कि चेन पुलिग (एसीपी) में उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए आरोपित को बरकाकाना पोस्ट भेजा जा रहा है। वहां से वह धनबाद मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

शनिवार को मजिस्ट्रेट की छुट्टी होने की वजह से आरोपित को सिविल जज ने बेलबांड पर एक सप्ताह के लिए छोड़ा गया है। एक हफ्ते बाद आरोपित को जुर्माना या जेल की सजा सुनाई जाएगी। फिलहाल आरोपित परीक्षा देने के लिए कोलकाता निकल चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.