दुगदा में बस एजेंट को बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां, रिम्स रेफर

जाटी: दुगदा, बोकारो: दुगदा थाना इलाके में फुलझरिया बस्ती निवासी 35 वर्षीय बस एजेंट रंजीत सिंह को सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना सुबह करीब पांच बजे की बताई जा रही है। घटना में गंभीर रूप से घायल रंजीत को स्थानीय लोग इलाज के लिए पहले डीवीसी चंद्रपुरा के अस्पताल में ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से इन्हें बोकारो स्थित बीजीएच लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने उन्हें रांची स्थित रिम्स भेज दिया। दो गोली हाथ में तो एक गोली सीने में जाकर फंस गई है। सीने में फंसी गोली को देर शाम तक रांची रिम्स में आपरेशन कर निकालने की कार्रवाई डाक्टर कर रहे थे। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा ने बताया कि घायल रंजीत का बयान पुलिस ने जाकर रांची रिम्स में लिया। इसने अमरजीत पांडेय समेत दो पर गोली चलाने का आरोप जड़ा है। घटना की वजह पुलिस ने तलाशना शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह रंजीत बाइक से बस स्टैंड से अपने घर आ रहे थे। रास्ते में चंदुवाडीह से दुगदा बस्ती आने वाले रोड पर आदर्श स्कूल के पास एक पर बाइक सवार हेलमेट लगाए दो हमलावर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। रंजीत को टारगेट कर बदमाशों ने तीन गोलियां दागी। दो हाथ में तो एक छाती के बगल में लगी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि हमलावरों को दबोचने के लिए पुलिस ने सड़क पर जांच अभियान शुरू कर दिया है। घटना की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इसके अलावा भी कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।

वारदात के बाद इलाके में पसरा सन्नाटा: गोलीकांड के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। स्वजन व साथ काम करने वाले अन्य लोग भी सदमे में हैं। स्वजनों का कहना है कि किसने इस वारदात को अंजाम दिया, उन्हें नहीं मालूम। वह पुलिस से घटना में शामिल हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

Edited By: Jagran