Move to Jagran APP

पत्नी से झगड़े में बीच-बचाव करने आए दोस्तों को मार दी गोली

आजसू नेता ने पत्नी से झगड़े के बाद बीच-बचाव करने आए दो दोस्तों पर गोली दाग दी थी।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 12:11 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 12:25 PM (IST)
पत्नी से झगड़े में बीच-बचाव करने आए दोस्तों को मार दी गोली
पत्नी से झगड़े में बीच-बचाव करने आए दोस्तों को मार दी गोली

जागरण संवाददाता, बोकारो। आजसू के केंद्रीय सचिव सह पूर्व राष्ट्रीय फुटबॉलर अजय सिंह ने शुक्रवार की देर रात पत्नी से झगड़े के बाद बीच-बचाव करने आए दो दोस्तों पर गोली दाग दी थी। घटना में श्रमिक कॉलोनी निवासी सुनील कुमार मौत हो गई थी, जबकि दूसरी गोली अमरेश उर्फ अप्पू के पैर में लगी और वह घायल हो गए। घटना के बाद अजय सिंह फरार बताए जाते हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि, अजय शुक्रवार की देर रात अपनी पत्नी को खोजते हुए सेक्टर नौ ए स्ट्रीट 4 पहुंचे थे। नेशनल तीरंदाज का पत्नी एंजेला सिंह के साथ अजय का दिन में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी घर से अपने मायके मणीपुर जाने के लिए निकल पड़ी और सेक्टर नौ ए स्ट्रीट 4 पहुंची। यहां पर एंजेला की मुलाकात स्ट्रीट-3 में रहने वाले अमरेश उर्फ अप्पू से हुई। दोनों नन्हे पाठक नामक युवक के घर के पास खड़े थे। इस दौरान पाठक भी अपने घर से बाहर निकल आए। इनका तीसरा परिचित सुनील भी मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि चारों आपस में बात कर रहे थे, तभी अजय यहां पहुंचे और पत्नी एंजेला को घर चलने को कहा। लेकिन वह घर जाने को राजी नहीं हुई। पत्नी का कहना था कि अजय उसके साथ मारपीट करता है।

अब वह उसके साथ नहीं रहेगी और बच्चों को साथ लेकर वह अपने मायके चली जाएगी। इसी बात को लेकर बीच सड़क पर यह दंपती अपने पूर्व परिचित अप्पू व नन्हें पाठक के सामने ही लड़ाई करने लगा। अजय जबरन पत्नी को कार में बिठाकर घर ले जाने लगा। इस बीच, अप्पू ने अजय को गाली-गलौज करने से मना किया और इसी बात पर गुस्साए अजय ने पिस्टल निकालकर उस पर गोली दाग दी। गोली अप्पू के पैर में लगी।

जब अजय ने दूसरी गोली दागी तो बीच में श्रमिक कॉलोनी निवासी सुनील कुमार आ गए और यह गोली सीधे सुनील के सिर में जा लगी। वह वहीं गिर पड़े। घटना के बाद अजय को अपनी गलती का अहसास हुआ और तुरंत अपनी कार से सुनील को लेकर बीजीएच की ओर चल पड़े। इस दौरान उसने पिस्टल मौके पर ही फेंक दी। सुनील ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुनील की मौत का पता चलते ही अस्पताल में उसका शव छोड़कर अजय अपनी कार लेकर मौके से भाग निकले। इस बीच, अप्पू भी अपने अन्य दोस्तों के साथ इलाज के लिए बीजीएच पहुंचा।

घर से मिला कारबाइन, तीन तमंचा व गोलियां

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को यह जानकारी मिली कि गोली चलने की घटना के दौरान अजय की पत्नी भी मौके पर मौजूद थी। पुलिस अजय को खोजने व एंजेला से जानकारी लेने उसके घर पहुंची। देर रात जांच के दौरान घर से एक कारबाइन, तीन तमंचा व दो दर्जन से अधिक गोलियां मिलीं। फिलहाल पुलिस ने एंजेला को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर घटनास्थल पर अजय द्वारा इस्तेमाल कर फेंके गया पिस्टल भी पुलिस ने बरामद किया है।

पंद्रह साल पहले मुठभेड़ में मारा गया था छोटा भाई

बताया जाता है कि पंद्रह वर्ष पहले अजय के छोटे भाई आनंद ¨सह को धनबाद के मधुलिका स्वीट्स के सामने पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। उस समय धनबाद व बोकारो पुलिस को सूचना मिली थी कि आनंद रंगदारी वसूलने के लिए धनबाद जा रहा है। उसके पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया था। पुलिस अजय के बड़े भाई राजेश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बड़ी साजिश का अंदेशा :

जिले में नक्सलियों को छोड़ आजतक किसी भी अपराधी के पास से कारबाइन जैसा असलहा बरामद नहीं हुआ। पूरे मामले में कारबाइन के अलावा घर में मिले तीन तमंचे व घटनास्थल पर मिला पिस्टल इस ओर इशारा कर रहा है कि, अजय इन असलहों के जखीरों के जरिए किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.