Move to Jagran APP

10 रुपये की खैनी को लेकर हुए विवाद में फाय¨रग व चाकूबाजी

बोकारो : सिटी थाना इलाके के जोशी कॉलोनी में दस रुपये की खैनी को लेकर शुरू हुआ विवाद त

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 03:02 AM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 03:02 AM (IST)
10 रुपये की खैनी को लेकर हुए विवाद में फाय¨रग व चाकूबाजी
10 रुपये की खैनी को लेकर हुए विवाद में फाय¨रग व चाकूबाजी

बोकारो :

loksabha election banner

सिटी थाना इलाके के जोशी कॉलोनी में दस रुपये की खैनी को लेकर शुरू हुआ विवाद तू-तू मैं-मैं के बाद मारपीट, फाय¨रग व चाकूबाजी में बदल गया। मौके से एक ¨जदा कारतूस बरामद हुआ है। जबकि फाय¨रग करने वाला तमंचा व खाली खोखा लेकर भागने में सफल रहा। दोनों पक्षों ने थाने में लिखित आवेदन देकर एक दूसरे पर कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध थानेदार से किया है। एक पक्ष से सेक्टर दो आउट हाउस में रहने वाले सोनू कुमारी तिवारी ने लिखित आवेदन दिया है। कहा है कि उनके पिता रविन्द्र नाथ तिवारी नया मोड़ में पान दुकान चलाते हैं। जबकि पिता जोशी कॉलोनी निवासी विजय ¨सह का आवास खरीदा है। बिजली विजय ¨सह के नाम पर ही है। इसी को अपने पिता के नाम पर कराने के लिए वे लोग प्रयास कर रहे थे। इसी काम को लेकर जोशी कॉलोनी निवासी चंदन भगत ने उसे अपने घर बुलाया था। यहां पहुंचते ही चंदन ने उसके साथ यह कहकर मारपीट करना शुरू कर दिया कि उसने उसके पिता के साथ गाली गलौज व मारपीट किया है। सोनू ने बताया है कि वह भागकर नया मोड़ अपनी पान दुकान पर आया और पिता रविन्द्र नाथ तिवारी के अलावा मां और भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। सभी जोशी कॉलोनी पहुंचे। वह भी यहां गया तो आरोपियों ने उनके पूरे परिवार के साथ मारपीट की। चाकू मारकर उन्हें व उनके पिता को घायल कर दिया गया। इस दौरान फाय¨रग भी की। चंदन, नमीत भगत, समेत अन्य पर आरोपी जड़ा गया है।

दूसरे पक्ष से जोशी कॉलोनी निवासी छोटे लाल भगत ने बताया है कि बस स्टैंड में उनकी खैनी की दुकान है। पूर्व परिचित पान दुकान चलाने वाले रविन्द्र नाथ तिवारी का पुत्र सोनू तिवारी उनसे 26 तारीख को दस रुपये का उधारी खैनी ली थी। अगले दिन सुबह सात बजे जब उसने बकाया मांगा तो सोनू ने उसके साथ गाली-गलौज किया। जब सोनू चला गया तो इसकी जानकारी उन्होंने अपने बेटो को फोन कर दिया। सोनू इसी बीच उनके घर के पास पहुंचा हुआ था। उनके बेटों ने सोनू से गाली-गलौज के बारे में पूछा तो कहासुनी शुरू हुई और मारपीट भी शुरू हो गई। सोनू यहां से भागा और कुछ देर बाद भाई गोलू के अलावा पिता रविन्द्र समेत अन्य के साथ पहुंचा।

-फायरिंग के बाद तमंचा लेकर भागा --- पुलिस को बताया गया कि फाय¨रग करने वाला संजय नामक युवक है। यह फाय¨रग किया तो एक पक्ष ने उसका तमंचा छीन लिया और फेंक दिया। संजय किसी तरह तमंचा व खाली खोखा लेकर मौके से भागने में सफल रहा। इसकी एक ¨जदा गोली मौके पर ही गिर गई। इसे पुलिस को सौंप दिया गया है।

...

वर्जन:

फाय¨रग कर दहशत फैलाने व चाकू मारकर घायल करने का आरोप दोनों पक्ष एक दूसरे पर जड़ रहे हैं। एक ¨जदा गोली भी बरामद हुई है। पुलिस पूरे मामले के तह तक जाकर सच्चाई पता लगाने की कोशिश कर रही है।

अजय कुमार, सिटी डीएसपी बोकारो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.