Move to Jagran APP

के हरिनारायणन बने बीपीएससीएल सीईओ

बोकारो : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) प्रबंधन ने बोकारो पावर सप्लाई लिमिटेड (बीपीएससीएल) मे

By Edited By: Published: Wed, 04 May 2016 09:15 PM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 09:15 PM (IST)
के हरिनारायणन बने बीपीएससीएल सीईओ

बोकारो : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) प्रबंधन ने बोकारो पावर सप्लाई लिमिटेड (बीपीएससीएल) में सीईओ पद की जिम्मेदारी के हरिनारायणन को सौंपी है। साथ ही दर्जनों अधिकारी-कर्मचारियों का तबादला एक इकाई से दूसरे इकाई में किया है।

loksabha election banner

स्थानांतरित कर्मियों की सूची में 18 अधिशासी व 15 अनाधिशासी शामिल कर्मी हैं। इन्हें जल्द नई इकाई में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। प्रबंधन ने उत्पादन लक्ष्य को देखते हुए 33 कामगारों को इधर से उधर किया है। इनमें कई कर्मी ऐसे भी हैं जो इस्पात प्रबंधन से मैचुअल ट्रांसफर का अनुरोध कर रहे थे। प्रबंधन ने इस पर स्वीकृति प्रदान कर उनसे सेल हित में काम करने की उम्मीद जतायी है।

बताया गया कि भिलाई स्टील प्लांट के महाप्रबंधक (जीएम इलेक्ट्रिकल) के हरिनारायणन का तबादला बोकारो इस्पात संयंत्र में बीपीएससीएल सीईओ के पद पर किया गया। बीएसएल के डीजीएम एसएन ओझा को एसपीसी (इलेक्ट्रिकल) विभाग से ईटीबी विभाग बीएसएल, डीजीएम हरिमोहन झा को सीएसआर से एचआरडी विभाग बीएसएल, डीजीएम एचएस ¨सह को (कांट्रेक्ट सेल) इस्को-बर्नपुर से डीजीएम हॉट स्ट्रीप मिल (इलेक्ट्रिकल) बीएसएल, डीजीएम दिपेंदु घोष को एसएमएस टू बीएसएल से इस्को-बर्नपुर, डीजीएम पीके गोयल को (टीए सिविल) से स्टेट मैनेजमेंट नई दिल्ली, एजीएम संविद दास पूरक्यस्ता को बीएसएल से दुर्गापुर, एजीएम राजन कुमार वर्णवाल को दुर्गापुर से बीएसएल, पी सूर्यनारायण को बीएसएल से एजीएम भिलाई स्टील प्लांट, नगर सेवा विभाग के सहायक प्रबंधक (बीएसएल) विशाल चरण को आरडीसीआइएस रांची, कार्मिक विभाग के कनीय प्रबंधक (बीएसएल) प्रिया को इस्को-बर्नपुर, वरीय प्रबंधक सीसीएसओ इकाई के प्रजांजलि को बीएसएल, सहायक प्रबंधक वित्त (चासनाला कोलियरी) को बीएसएल, सहायक प्रबंधक राहुल कुमार त्रिपाठी (दुर्गापुर) को बीएसएल, सहायक प्रबंधक नरेंद्र कुमार कुथरापू को बीएसएल से भिलाई, उपप्रबंधक संजय कुमार पंडित को भिलाई से बीएसएल, सहायक प्रबंधक टी विक्रम सेठ को बीएसएल से राउरकेला व कनीय प्रबंधक मनोज कुमार को राउरकेला से बीएसएल भेजा गया है।

इसी प्रकार अनाधिशासी संवर्ग में ओसीटी उत्तम कुमार को बीएसएल से दुर्गापुर, टेक्नीशियन गो¨वद मांझी को दुर्गापुर से बीएसएल, ओसीटी सुब्रत सरकार को बीएसएल से एलोय स्टील प्लांट, ओसीटी देवेंद्र प्रसाद को एलोय स्टील प्लांट से बीएसएल, टेक्नीशियन दीपक कुमार दास को दुर्गापुर से बीएसएल, ओसीटी विवेकानंद मांझी को बीएसएल से इस्को-बर्नपुर, ओसीटी ¨रकी कुमारी को इस्को-बर्नपुर से बीएसएल, ओसीटी अरुण बी नाथ को बीएसएल से सेलम स्टील प्लांट, ओसीटी दिलीप कुमार साहू को सेलम स्टील प्लांट से बीएसएल, टेक्नीशियन एनपी ¨सह को दुर्गापुर से बीएसएल, ओसीटी राजीव सरदार को बीएसएल से दुर्गापुर, ओसीटी प्रथा प्रमीतकर को बीएसएल से इस्को-बर्नपुर, ओसीटी को जीवन प्रसाद साहू को इस्को-बर्नपुर से बीएसएल, ओसीटी ग्रीन डिसूजा को राउरकेला से बीएसएल तथा ओसीटी दिब्या जते को बीएसएल से राउरकेला स्टील प्लांट में स्थानांतरित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.