Move to Jagran APP

वोट किसी को भी डालें पर दें जरूर : नरेंद्र किशोर

संवाद सहयोगी पौनी आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पौनी और भांवला क्षेत्र में मतदाताओं को जा

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 09:09 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 09:09 AM (IST)
वोट किसी को भी डालें पर दें जरूर : नरेंद्र किशोर
वोट किसी को भी डालें पर दें जरूर : नरेंद्र किशोर

संवाद सहयोगी, पौनी : आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पौनी और भांवला क्षेत्र में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप प्रोग्राम के तहत शिविर लगाया गया। इस मौके पर जिला कोआर्डिनेटर नरेंद्र किशोर शर्मा ने लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया। इस दौरान पौनी तहसील के तमाम पोलिग बूथ पर काम करने वाले बीएलओ ने मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शपथ भी ली।

loksabha election banner

जिला कोआर्डिनेटर नरेंद्र किशोर शर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए यह शिविर लगाया गया है। उन्होंने कहा कि मतदाता चाहे वोट किसी को भी दें पर मतदान अवश्य करें लोगों को मतदान केंद्र में पहुंचकर अपने मत का प्रयोग जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा मतदाता अपना वोट किसी भी उम्मीदवार को दे, लेकिन पोलिग बूथ पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा प्रत्येक बीएलओ स्वीप प्रोग्राम के तहत प्रत्येक गांव में शिविर लगाकर लोगों को आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में जागरूक करें ताकि क्षेत्र में कोई भी मतदाता अपने मत के प्रयोग से वंचित न रहे। उन्होंने कहा जिस तरह से पंचायत व नगर पालिका के मतदान में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था, ठीक उसी तरह से आने वाले लोकसभा मतदान में भी मतदाता अपने मत का प्रयोग जरूर करें। इस मौके पर भांवला के सरपंच अनिल शर्मा ने लोगों को मतदान के बारे में जागरूक करने पर जिला कोआर्डिनेटर नरेंद्र किशोर शर्मा का आभार जताया। उन्होंने कहा जब तक लोकसभा मतदान नहीं हो जाते इस तरह के शिविर प्रत्येक गांव में लगाकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करते रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.