Move to Jagran APP

आटो पलटने से युवती घायल, सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त

संवाद सहयोगी, रियासी ऊधमपुर : रियासी जिले के तहसील अरनास के अंतर्गत पड़ते केई क्षेत्र में वीरवार को ए

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 05:50 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 05:50 AM (IST)
आटो पलटने से युवती घायल, सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त
आटो पलटने से युवती घायल, सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त

संवाद सहयोगी, रियासी ऊधमपुर : रियासी जिले के तहसील अरनास के अंतर्गत पड़ते केई क्षेत्र में वीरवार को एक ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक युवती घायल हो गई। वहीं बनिहाल के पास एक सन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। संयोग से उसमें सवार जवान बाल-बाल बच गए।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक अरनास के केई क्षेत्र में आटो नंबर जेके20-3023 अरनास से नरलू की तरफ जाते समय सड़क किनारे बने पैराफिट को तोड़ कर सड़क से कुछ फीट नीचे गिर कर पेड़ों के साथ अटक गया। इस हादसे में उसमें सवार युवती घायल हो गई। हादसा होते ही वहां से गुजर रहे वाहन रुक गए और लोगों द्वारा युवती को ऑटो से बाहर निकाल कर उपचार के लिए पीएचसी अरनास लाया गया। यहां उसे भर्ती कर उपचार जारी है। घायल युवती की पहचान कविता देवी (21) पुत्री नसीब सिंह निवासी नरलू तहसील अरनास जिला रियासी के रूप में हुई है।

दूसरा हादसा बनिहाल से पांच किलोमीटर दूर हुआ। यहां वीरवार को सैन्य वाहन 06डी-169371डी श्रीनगर से जम्मू जाते समय चालक से बेकाबू होकर सड़क पर पलट ही गया। हादसे फौरन बाद सेना के जवान मदद के लिए पहुंचे। उन्होंने पलटे हुए वाहन में सवार जवानों को फौरन बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक वाहन में चालक सहित सात जवान सवार थे। उन्होंने कहा कि उनमें से जवानों को मामूली चोटें आई हैं। सेना ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करवाई है।

वहीं वाहन के पलटने की वजह से जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर तकरीबन आधा घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में क्रेन को बुला कर सैन्य वाहन को सीधा कर यातायात को फिर से बहाल कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.