Move to Jagran APP

मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

जिला पुलिस ने बुधवार को शहर में अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थो की तस्करी के प्रयास को विफल बनाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से 300 किलोग्राम भुक्की और 210 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जखैनी में पकड़ा गया आरोपित की पहचान ट्रक चालक गुरजीत सिंह निवासी मोहाली पंजाब जबकि कराल इलाके में गिरफ्तार आरोपित की पहचान शाम लाल पुत्र बिशन दास निवासी मादा के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:16 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 08:16 AM (IST)
मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिला पुलिस ने बुधवार को शहर में अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थो की तस्करी के प्रयास को विफल बनाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से 300 किलोग्राम भुक्की और 210 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

जखैनी में पकड़ा गया आरोपित की पहचान ट्रक चालक गुरजीत सिंह निवासी मोहाली पंजाब जबकि कराल इलाके में गिरफ्तार आरोपित की पहचान शाम लाल पुत्र बिशन दास निवासी मादा के रूप में हुई है।

ऊधमपुर के जखैनी नाका पर पुलिस ने थाना प्रभारी ऊधमपुर विजय सिंह चौधरी के नेतृत्व में नाका लगाया था। एएसपी ऊधमपुर राजेंद्र सिंह कटोच व डीएसपीए मुख्यालय रोहित चड़गाल की निगरानी में लगाए नाके पर पुलिस ने ट्रक नंबर जेके03बी6992 को रोक कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक में छिपा कर ले जाई जा रही 300 किलोग्राम भुक्की बरामद की। पुलिस ने ट्रक और भुक्की को जब्त कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक गुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं अन्य मामले में कुद थाना प्रभारी विशाल डोगरा के नेतृत्व में कुद पुलिस ने कराल नाका इलाके में नाका लगाया था। एएसपी ऊधमपुर राजेंद्र सिंह कटोच और एसडीपीए चनैनी की निगरानी में लगाए गए इस नाके पर पुलिस ने एक व्यक्ति को पुलिस से छिपने का प्रयास करते हुए देखा। उसकी इस संदिग्ध हरकत को देख कर पुलिस ने उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो 210 ग्रमा चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.