Move to Jagran APP

मां वैष्णो देवी भवन पर चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

मा वैष्णो देवी भवन पर हुई चोरी का मामला समझाते हुए पुलिस ने वीरवार को चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना जुल्म कुबूल कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी के बैग मोबाइल फोन और नकदी बरामद कर श्रद्धालु को लौट दी गई। चोरी के आरोपितों की पहचान बरसाती निवासी सुब्बक पूर्वा मनकापुर जिला गोंडा उत्तर प्रदेश और राज कपूर निवासी धामीपुर जिला गोंडा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 01:04 AM (IST)
मां वैष्णो देवी भवन पर चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार
मां वैष्णो देवी भवन पर चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कटड़ा : मा वैष्णो देवी भवन पर हुई चोरी का मामला समझाते हुए पुलिस ने वीरवार को चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना जुल्म कुबूल कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी के बैग, मोबाइल फोन और नकदी बरामद कर श्रद्धालु को लौट दी गई। चोरी के आरोपितों की पहचान बरसाती, निवासी सुब्बक पूर्वा, मनकापुर, जिला गोंडा उत्तर प्रदेश और राज कपूर, निवासी धामीपुर, जिला गोंडा, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

loksabha election banner

भवन पुलिस के अनुसार, गत दिनों मां वैष्णो देवी के लिए आए श्रद्धालु कुलदीप शर्मा पुत्र गोकुल चंद शर्मा निवासी ए-17 पंजाबी बस्ती, बलजीत नगर नजदीक नेपाली मंदिर, नई दिल्ली ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह मा वैष्णो देवी के दर्शन करने से पहले भवन स्थित स्नान घाट पर स्नान के लिए गया, लेकिन जब वापस आया तो उसका बैग गया था, जिसमें 4030 नकदी और कीमती मोबाइल फोन था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। एसएचओ भवन सुमन सिंह ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच भवन पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला गया तो कुछ सुबूत हाथ लगे। उसके आधार पर पुलिस ने भवन पर गेट नंबर 3 के पास दो लोगों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। दोनों लोगों ने अपना जुल्म कुबूल कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे श्रद्धालुओं ने चोरी के मामले को हल करने पर भवन पर स्थित पुलिस कर्मचारियों की सराहना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.