Move to Jagran APP

टोल टैक्स में वृद्धि ऊधमपुरवासी नहीं करेंगे बर्दाश्त

जागरण संवाददाता ऊधमपुर बन टोल प्लाजा पर टोल के दामों में वृद्धि से गुस्साए व्यापार मंडल ने सद

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 06:36 AM (IST)
टोल टैक्स में वृद्धि ऊधमपुरवासी नहीं करेंगे बर्दाश्त

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : बन टोल प्लाजा पर टोल के दामों में वृद्धि से गुस्साए व्यापार मंडल ने सदस्यों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) का पुतला फूंका। उन्होंने टोल कम न करने पर क्रमिक भूख हड़ताल से लेकर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

व्यापार मंडल ऊधमपुर के बैनर तले व्यापारियों ने रविवार को बस स्टैंड ऊधमपुर के बाहर एनएचएआई के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने एनएचएआई का पुतला फूंक कर टोल वृद्धि को लेकर एनएचएआई व उसके प्रोजेक्ट डायरेक्टर के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दो सप्ताह पहले व्यापार मंडल ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर को टोल कम करने को लेकर ज्ञापन सौंपा था मगर आज दो हफ्ते बाद भी उनको एनएचएआई की तरफ से कोई जबाव नहीं दिया गया है। उन्होंने एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर को ऊधमपुर के लोगों की मांग व समस्या को गंभीरता न लेने पर कड़ी नाराजगी जताई।

व्यापार मंडल ने चेतावनी दी कि ऊधमपुर के लोगों की मांग व हितों को एनएचएआई नजरंदाज करने का प्रयास न करे। उन्होंने कहा कि अवैध रूप से बढ़ा कर वसूले जा रहे टोल को ऊधमपुर की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। यदि जल्द ही टोल वृद्धि वापिस न ली गई तो बड़े स्तर पर क्रमिक भूख हड़ताल की जाएगी। इसके साथ ही उग्र आंदोलन भी किया जाएगा। उन्होंने जल्द ही इस संबंध में उचित जबाव या परिणाम न मिलने पर आंदोलन शुरु करने की चेतावनी दी। इस अवसर पर व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय कुमार शर्मा, कमल गुप्ता, राहुल मगोत्रा, नवीन कुमार, अंकित सैनसन, जितेंद्र कुमार व अन्य व्यापारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.