Move to Jagran APP

100 मीटर दौड़ में परवेज अहमद अव्वल

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिला पुलिस लाइन में जिला खेल विभाग की ओर से आयोजित जिला स्तरीय अंतर

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 06:33 PM (IST)
100 मीटर दौड़ में परवेज अहमद अव्वल
100 मीटर दौड़ में परवेज अहमद अव्वल

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिला पुलिस लाइन में जिला खेल विभाग की ओर से आयोजित जिला स्तरीय अंतर स्कूल एथलेटिक खेल प्रतियोगिता शुक्रवार को संपन्न हो गई।

loksabha election banner

खेल विभाग की ओर से जिला खेल अधिकारी सुदेश कुमार चलोत्रा की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता में जिले के 42 शिक्षण संस्थानों से 151 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। विद्याíथयों ने विभिन्न दौड़ मुकाबलों के साथ लांग, हाई जंप के साथ शॉटपुट और डिस्कस थ्रो जैसे एथलेटिक मुकाबलों में हिस्सा लेकर अपने दमखम का प्रदर्शन किया।

100 मीटर दौड़ में एएस हरतियान के परवेज अहमद ने पहला, जीएमएस जोहनू के नजीर अहमद ने दूसरा तथा एचएस कालटा के प्रदीप ¨सह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर में हाई स्कूल कालटा स्वितर ¨सह ने पहला, ककड़ेई के सु¨रद्र ¨सह ने दूसरा, एचएस थलोड़ा के तुषार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर में एचएस हरतियान के परवेज अहमद ने पहला, जीएमएस जोहनू के जानू ने दूसरा तथा एमए नक्की के सचिन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लांग जंप में एचएस काल्टा के स्वितर ¨सह ने पहला, एचएस थलोड़ा के शाम लाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। हाई जंप में एचएस कालटा स्वितर ¨सह ने पहला, एचएस थरोड़ा के अमित ¨सह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। शॉटपुट में एचएस थलोड़ा के अरुण शर्मा ने पहला, जीएमएस खरोड़ियां के साहिल कुमार ने दूसरा तथा एमएस नक्की के शम्मी दत्त ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

डिस्कस थ्रो में एचएस थलोरा के तुषार कुमार ने पहला, एचएस जिब के योगेश्वर ने दूसरा तथा एमएस खरोड़ियां के अरुण शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के दौरान राज कुमार, रमन कुमार, राकेश मोदी, संजीव वर्मा, सोमदेव खजूरिया, जगदीश कुमार, अजीत ¨सह, कुलदीप शर्मा, बीना कुमारी, विनोद खजूरिया, सुभाष चंद्र ने रेफरी की भूमिका निभाई। इस अवसर पर जेडपीईओ पवन शर्मा, आशा मिनाक्षी, प्रीतम ¨सह, बिक्रम ¨सह, निर्मल, विक्रांत, अनीता गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.