जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामनगर के विधायक रणबीर ¨सह पठानिया ने अपने विस क्षेत्र का व्यापक तीन दिवसीय दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न सड़कों का उद्घाटन किया।

दौरे के दौरान पठानिया ने थपलाल से डालियां-सत्यां तक पीएमजीएसवाई के दूसरे चरण के तहत बन रहे 13.5 किलोमीटर लंबे मार्ग के काम का उद्घाटन किया, जिसका निर्माण 782.26 लाख रुपये की अनुमानित लागत से होगा। इसी तरह अरा से तोरी तक 277.75 लाख की लागत से बनने वाले चार किलोमीटर सड़क मार्ग तथा 359.51 लाख की लागत से बनने वाले सुनेतर से धनवालत तक के पीएमजीएसवाई के दूसरे चरण के 11.700 किमी सड़क के काम का उद्घाटन किया।

उन्होंने तागन, डलां, तालानी और सूनेतर सहित अन्य स्थानों पर लोगों को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने हर गांव और मोड़े के लोगों को पक्का सड़क संपर्क मार्ग उपलब्ध कराने की अपनी वचनबद्धता को दोहराया। सड़कों को विकास की कुंजी बताते हुए उन्होंने कहा कि दूरदराज के इलाके रामनगर में सड़क संपर्क बेहतर नहीं था। जब वह विधायक बने तो यहां पर एक भी पीएमजीएसवाई सड़क पर तारकोल नहीं बिछी थी, मगर अपने कार्यकाल में उन्होंने आधी सड़कों को पक्का कर लोकाíपत किया है। उन्होंने बारिश के कारण बंद पड़ी सड़कों को खोलने के लिए पीडब्ल्यूडी और पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को निर्देश दिए।

इस अवसर पर व¨रद्र ¨सह, शौंकू खारका, जो¨गद्र सलाथिया, राज गोपाल, पवन कुमार, रमीज शेख, रंजीत ¨सह, रोशन लाल, तुलसी राम सहित अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran