Move to Jagran APP

पानी के लिए दो घंटे सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : किश्तवाड़ के पूरे इलाके में पानी की समस्या दिनोंदिन बढ़ती जा रह

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jun 2018 06:56 PM (IST)
पानी के लिए दो घंटे सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
पानी के लिए दो घंटे सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : किश्तवाड़ के पूरे इलाके में पानी की समस्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है, जिससे लोग परेशान होकर धरना-प्रदर्शन पर उतर आए हैं। किश्तवाड़ के हड़ियाल चौक में स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या को लेकर दो घंटे तक सड़क बंद करके प्रदर्शन किया। बाद में पीएचई विभाग के एक्सईएन व एसएचओ मौके पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन देकर शांत किया।

loksabha election banner

लोगों ने एक्सईएन से कहा कि एक सप्ताह के अंदर हमारा यह दूसरा प्रदर्शन है। एक सप्ताह पहले भी जब हमने प्रदर्शन किया था तो पीएचई के अधिकारियों ने हमें आश्वासन दिया था कि जब तक पानी की समस्या हल नहीं होती हम आपको टैंकरों से पानी देंगे, मगर न तो पानी आया और न ही टैंकर। हालांकि बहुत सारे घर ऐसे हैं जहां तीन-तीन लाइनें लगी हुई हैं और दिन में दोनों समय पानी आता है, मगर कई इलाके ऐसे हैं जहां 15 दिनों से पानी नहीं आया। ऐसे में पीएचई के कर्मचारियों व अधिकारियों पर सवालिया निशान लगता है और लोगों का धरना-प्रदर्शन भी लाजमी है। उनका कहना था कि जब तक शहर के अंदर विभाग अपना सिस्टम ठीक नहीं करता तब तक पानी की समस्या बनी रहेगी। क्योंकि जो पहुंच वाले लोग हैं उनके घरों में पानी भी आ रहा है और मकान बनाने के लिए टैंकर पानी भी उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। लेकिन जिन लोगों की कोई सिफारिश नहीं है वे पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं। मौके पर आए एक्सईएन एसके कोतवाल और एसएचओ समीर जिलानी ने लोगों को आश्वासन दिया कि आपकी समस्या का समाधान जल्द ही निकलेगा और अभी से ही आपको टैंकरों के जरिए पानी की सप्लाई दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.