Move to Jagran APP

घोषित नतीजों के बदलाव से भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी ब्लॉक की सीला पंचायत में मतगणना के बाद घोषित नतीजों में बदलाव

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 02:14 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 02:14 AM (IST)
घोषित नतीजों के बदलाव से भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी ब्लॉक की सीला पंचायत में मतगणना के बाद घोषित नतीजों में बदलाव को लेकर लोगों ने मतगणना केंद्र पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने इसे मिलीभगत करार देकर विजेता उम्मीदवारों को हराने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

शनिवार रात के लगभग 10:45 बजे सीला पंचायत के कई लोग रियासी स्थित कैंबल डंगा मतगणना केंद्र पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सीला पंचायत के वार्ड नंबर 4 में पंच पद के उम्मीदवार तिलकराज को 33 वोटों से विजेता घोषित किया था। इसी पंचायत के सरपंच पद के उम्मीदवार मंगू को विजेता घोषित किया गया था। वे दोनों उम्मीदवार व उनके समर्थक घोषणा के बाद अपने गांव में चले गए। वहां जश्न का माहौल था। तभी उन्हें पता चला कि नतीजों में बदलाव कर दिया गया है। उनके स्थान पर किसी अन्य को विजेता घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद वे लोग मतगणना केंद्र के बाहर पहुंच गए। वहीं, केंद्र का मुख्य गेट अंदर से बंद होने के कारण उनका भीतर मौजूद अधिकारियों से संपर्क नहीं हो पाया, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि यहां से कुछ समय पहले स्थानांतरित हुए एक स्थानीय निवासी एवं आला अधिकारी के इशारे पर नतीजों में फेरबदल कर विजेताओं को हारा हुआ और उनके चहेतों को विजयी करार दिया गया है। प्रदर्शनकारियों ने दोनों उम्मीदवारों की फिर से मतगणना कराने की मांग की। ऐसा न करने पर कड़ा रुख अपनाने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.