Move to Jagran APP

स्थापना दिवस के उपलक्ष्य मे सीआरपीएफ जवानों ने किया पौधरोपण

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में तैनात सीआरपीएफ 126 बटालियन बी कंपनी क

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 10 Apr 2018 03:01 AM (IST)

स्थापना दिवस के उपलक्ष्य मे सीआरपीएफ जवानों ने किया पौधरोपण
स्थापना दिवस के उपलक्ष्य मे सीआरपीएफ जवानों ने किया पौधरोपण

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में तैनात सीआरपीएफ 126 बटालियन बी कंपनी की ओर से स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को पौधरोपण अभियान चलाया गया। जिसमें जवानों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

loksabha election banner

सीआरपीएफ 126 बटालियन बी कंपनी कमांडेंट रनदीप शर्मा के निर्देशानुसार कंपनी कमांडर रूप ¨सह व इंस्पेक्टर केहर ¨सह के नेतृत्व में रनसू शिवखोड़ी में सीआरपीएफ के जवानों ने करीब 100 पौधे लगाए। इंस्पेक्टर केहर ¨सह ने बताया कंपनी पिछले काफी समय से आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी में श्रद्धालुओं की सेवा के लिए तैनात है। श्रद्धालुओं की सेवा के लिए कंपनी द्वारा लंगर लगाया जाता है और यात्रा मार्ग पर सफाई अभियान भी चलाया जाता है। अब जवानों द्वारा रनसू के आसपास क्षेत्र में हरे भरे पौधे भी लगाए गए हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी जवानों के साथ मिलकर पौधरोपण किया। लोगों का कहना है सीआरपीएफ के जवान श्रद्धालुओं की सेवा के साथ-साथ सामाजिक दायित्व भी निभा रहे हैं, जिससे लोगों भी जवानों के काम से बेहद खुशी है। गौरतलब है कि वर्ष 2017 में भी सीआरपीएफ 126 बटालियन बी कंपनी द्वारा बस स्टेंड के आसपास पौधरोपण किया गया था। कंपनी द्वारा श्रद्धालुओं की सेवा के साथ-साथ सामाजिक कार्य करने पर स्थानीय लोग काफी सराहना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.