Move to Jagran APP

पीएचई कर्मियों ने प्रदर्शन कर मांगा बकाया वेतन

संवाद सहयोगी, कटड़ा : कटड़ा पीएचई कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों ने अपनी लंबित मांगों क

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 01:55 AM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 01:55 AM (IST)
पीएचई कर्मियों ने प्रदर्शन कर मांगा बकाया वेतन

संवाद सहयोगी, कटड़ा : कटड़ा पीएचई कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर मंगलवार को भी धरना-प्रदर्शन जारी रखा। कर्मचारी लंबे समय से अस्थायी कर्मियों को स्थायी करने के साथ ही करीब 40 माह के बकाया वेतन की मांग लगातार करते आ रहे हैं।

loksabha election banner

कर्मचारियों ने कहा कि अपनी मांगों को लेकर कई बार विभाग के उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया पर अभी तक उनकी मांगे नहीं मानी गई हैं। ऑल जेएंडके आइटीआइ ट्रेंड एंड सीपी वर्कर्स एसोसिएशन के प्रधान पवन कुमार ने कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जातीं, तब तक उनका धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। पवन कुमार ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि एक ओर जहां सरकार सबका ख्याल करने की बात करती है, वहीं दूसरी ओर पीएचई कर्मियों की कोई सुध नहीं ले रही है, जिसको लेकर कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है। क्योंकि कर्मचारियों को बीते 40 माह से बकाया वेतन नहीं मिला है। उनके लिए परिवार का पालन-पोषण करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि पीएचई कर्मियों द्वारा आगामी शुक्रवार को रैली के साथ ही अपनी मांगों का ज्ञापन जिला आयुक्त रियासी को सौंपा जाएगा और अगर जल्द ही उनकी मांगें नहीं मानी गई तो और ज्यादा उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। प्रदर्शन में कटड़ा के आलावा पैंथल, वैष्णो देवी भवन, आद्कुंवारी, बाबा धनसर आदि क्षेत्र के कर्मचारी शामिल थे, जिनमें बिशन दास, जगदेव ¨सह, अशोक कुमार, राधेश्याम,खजूर ¨सह, हृदेश कुमार, देवराज, सोहन लाल, संजय कुमार आदि के सहित अन्य कर्मचारी प्रदर्शन में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.