Move to Jagran APP

अखिलेश से मनकोटिया ने की महागठबंधन पर चर्चा

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने समाजवादी पार्टी

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:53 AM (IST)
अखिलेश से मनकोटिया ने की महागठबंधन पर चर्चा
अखिलेश से मनकोटिया ने की महागठबंधन पर चर्चा

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने समाजवादी पार्टी के चीफ व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की। मनकोटिया ने अखिलेश यादव के साथ राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा के साथ आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व महागठबंधन पर भी चर्चा की।

loksabha election banner

मनकोटिया ने अखिलेश यादव को डोगरा पगड़ी पहना कर उनको समृद्ध डोगरा इतिहास की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर राज्य का को 1947 से पहले डोगरा रियासत के नाम से जाना जाता है मगर साजिश के तहत देश और विदेश में केवल कश्मीर को रियासत के नाम से मशहूर किया जा रहा है। देशभक्त डोगरा कौम को खत्म करने का षड्यंत्र रचने के इरादे से ऐसा हो रहा है। तकरीबन दो घंटे मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच आगामी लोकसभा चुनाव पर भी गहरी चर्चा हुई जिसमें महागठबंधन से लेकर चुनाव से संबंधित पहलुओं और समीकरणों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर ऊधमपुर से युवा नेता सुरजीत ¨सह उर्फ सोनू भी उनके साथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.