Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा, किश्तवाड़ में दुर्घटनाग्रस्त हुई मारुति कार; चार की मौत

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं हादसे में दो घायल हो गए। सभी घायल व्यक्तियों को डीएच किश्तवाड़ में भर्ती कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे में चार साल की बच्ची की भी जान गई है।

By Balbir Singh Edited By: Prince Sharma Tue, 09 Jul 2024 08:15 PM (IST)
किश्तवाड़ में सड़क हादसे में चार की मौत दो घायल

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़। मंगलवार शाम को किश्तवाड़ जिले के दच्छन इलाके में एक मारुति कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि एक मारुति कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जे के 01के -- 5426 है, हेरोइन नाला दच्छन में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक और घायल ने अस्पताल में आकर दम तोड दिया जिसके बाद मरने वालों की संख्या चार हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस स्थानीय लोगों के साथ दुर्घटना स्थान पर पहुंची और घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल किश्तवाड़ पहुंचाया। 

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

जिन लोगों की हादसे में मौत हुई, उनकी पहचान फातिमा बेगम (36 वर्ष) पत्नी इफलाल वानी, मदिया वानी (10 वर्ष) पुत्री इफलाल वानी, अल्तमश वानी (05 माह) पुत्र इफलाल वानी, रजिया बानो 4 वर्ष पुत्री रिलहाल बानी की मौत हो गई। 

घायल व्यक्तियों की पहचान,

सड़क हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान इफलाल वानी (40 वर्ष) पुत्र सनौला वानी, खतीजा बानो (07 वर्ष) पुत्री इफलाल वानी। सभी निवासी साउंडर दच्छन के हैं। सभी घायल व्यक्तियों को डीएच किश्तवाड़ में भर्ती कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जंगलों में हो रही फायरिंग