Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: रियासी में पुलिस के जवान की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, घटनास्थल से बरामद हुआ दरात

जम्मू संभाग के रियासी में एक पुलिसकर्मी का शव बरामद हुआ है। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल से एक दरात भी बरामद हुआ है आशंका है कि पुलिसकर्मी की हत्या इसी दरात से की गई है। सीसीटीवी कैमरे के जरिए कुछ अहम सबूत बरामद हुए हैं जिनकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

By Rajesh Dogra Edited By: Prince Sharma Wed, 10 Jul 2024 08:19 PM (IST)
Jammu Kashmir News: रियासी में पुलिस के जवान की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, घटनास्थल से बरामद हुआ दरात
फोटो रियासी के औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस के जवान की हत्या का पता चलने पर मौके पर इकट्ठा हुए लोग

संवाद सहयोगी, रियासी। जिला मुख्यालय से लगभग चार किलोमीटर दूर औद्योगिक क्षेत्र परिसर में बुधवार को खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव (Policeman Died in Reasi) मिलने से सनसनी फैल गई। शव पुलिस के जवान का था जिसकी दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर आरोपित मौके से फरार हो गए थे।

घटनास्थल के समीप झाड़ियों से एक दरात भी पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही रियासी से पुलिस मौके पर पहुंच गई। एफएसएल टीम ने भी मौके से जरूरी सबूत इकट्ठा कर लिए।

घटनास्थल के समीप लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं जिनके आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

जहूर के रूप में हुई शव की पहचान

मृतक की पहचान मोहम्मद जहूर उर्फ राजू 35 पुत्र मोहम्मद कासिम निवासी कटल माड़ी जिला रियासी के रूप में हुई। इन दिनों उसकी तैनाती किश्तवाड़ में बताई जाती है।

दोपहर को कुछ लोगों ने औद्योगिक क्षेत्र की चार दिवारी के एक कोने में खून से लथपथ व्यक्ति का शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए।

उन्होंने कुछ अन्य लोगों को इस बारे में बताया कुछ ही मिनटों में वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। इसी दौरान इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दरात से हत्या करने की आशंका

पुलिस द्वारा शव कब्जे में कर मौके की जांच की गई तो घटनास्थल से लगभग 15 फीट दूर घनी झाड़ियों में एक दरात भी पड़ा मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि निर्मम हत्या में इसी दरात का इस्तेमाल किया गया था। रियासी जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Kathua Encounter: बारिश में भी नहीं रुके जवानों के कदम, घने जंगलों और पहाड़ों में तलाशी अभियान जारी; हिरासत में कई लोग