Move to Jagran APP

राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना केंद्र की विफलता : मनकोटिया

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : ऊधमपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ती बली पंचायत के स्थानीय निवासियों द्वारा

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 07:40 AM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 07:40 AM (IST)
राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना केंद्र की विफलता :  मनकोटिया
राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना केंद्र की विफलता : मनकोटिया

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : ऊधमपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ती बली पंचायत के स्थानीय निवासियों द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इसमें पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान एवं पूर्व विधायक बलवंत ¨सह मनकोटिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मनकोटिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रियासत जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगना केंद्र सरकार की विफलता और नाकामी को साफ दर्शाता है। मनकोटिया ने कहा कि जब 1990 से लेकर 1996 तक राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा था तब हालात रियासत में बदतर थे। आज केंद्र सरकार उन्हीं हालातों को दोहराते हुए रियासत में राष्ट्रपति शासन लागू कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुए सफलतापूर्ण निकाय और पंचायती चुनावों के बावजूद भी राष्ट्रपति शासन लगने से साफ दर्शाता है कि केंद्र सरकार 90 का दशक दर्शाना चाहती है। जब कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चरमरा गई थी। मनकोटिया ने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि वह राज्य में विधानसभा चुनावों को जल्द से जल्द करवाए।

loksabha election banner

इस मौके पर पार्टी के युवा उपप्रधान रफीक चंदेल ने लोगों के मुद्दों को उजागर करते हुए आश्वासन दिया कि ट्रैफिक जाम, बिजली, पानी, सड़क जैसी परेशानियों को व प्रशासन के समक्ष रख कर उन्हें जल्द हल करवाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान जखैनी-शारदा माता सड़क मार्ग को मंजूरी दी गई थी लेकिन उसका निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं करवाया गया। उन्होंने मांग की कि जल्द इसका निर्माण कार्य शुरू करवाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.