Move to Jagran APP

हर साल महाशिवरात्रि पर ठप होती है बीएसएनएल सेवा

क्षेत्र में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को नेटवर्क को लेकर आने वाली परेशानी को हल करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। खासकर रनसू शिवखोड़ी में बीएसएनएल की सेवा न के बराबर है। प्रत्येक वर्ष लगने वाले महाशिवरात्रि के तीन दिनों तक बीएसएनएल सेवा ठप हो जाती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 02:06 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 02:06 AM (IST)
हर साल महाशिवरात्रि पर ठप होती है बीएसएनएल सेवा
हर साल महाशिवरात्रि पर ठप होती है बीएसएनएल सेवा

संवाद सहयोगी, पौनी : क्षेत्र में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को नेटवर्क को लेकर आने वाली परेशानी को हल करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। खासकर रनसू शिवखोड़ी में बीएसएनएल की सेवा न के बराबर है। प्रत्येक वर्ष लगने वाले महाशिवरात्रि के तीन दिनों तक बीएसएनएल सेवा ठप हो जाती है। बीएसएनएल उपभोक्ताओं का कहना है क्या कारण है आखिर प्रत्येक वर्ष शिवरात्रि मेले के दौरान बीएसएनएल सेवा ठप हो जाती है। उनका कहना है कहीं अन्य कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए तो बीएसएनएल सेवा बंद की जाती है। देशभर से शिवरात्रि पर्व के दौरान रनसू में लगने वाले तीन दिवसीस मेले के दौरान लाखों श्रद्धालु शिवखोड़ी पहुंचते हैं। ऐसे में बीएसएनएल की सेवा ठप होने पर लोगों को अन्य कंपनियों के नेटवर्क पर बातचीत करनी पड़ती है। स्थानीय लोगों का कहना है जो भी है दाल में कुछ काला अवश्य है जिसको लेकर प्रत्येक वर्ष लगने वाले मेले के दौरान ही बीएसएनएल सेवा ठप होती है।गौरतलब है कि रनसू शिवखोड़ी में बीएसएनएल कपंनी का सिग्नल नहीं मिलने पर उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने कंपनी से समस्या दूर करने के लिए ठोस कदम उठाने की अपील की थी। यात्रा मार्ग पर भी श्रद्धालु नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे हैं। इस संबंध में बीएसएनएल अधिकारी विजय कुमार शर्मा का कहना है मेले के दौरान रनसू क्षेत्र में बीएसएनएल नेटवर्क ओएफसी कटने से होता है। उन्होंने कहा हो सकता है कुछ शरारती तत्व केवल को काटते हों। फिलहाल बीएसएनएल कर्मचारी इस पर नजर रख रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.