संवाद सहयोगी, रियासी : क्षेत्र में ड्रग्स के अवैध कारोबार तथा अन्य मसलों को लेकर एएसपी शिवदेव ¨सह चौहान की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय में बैठक आयोजित की गई जिसमें कई सरपंच, पंच, पार्षद तथा गणमान्य नागरिक शामिल हुए। बैठक में ड्रग्स का सेवन करने वालों की बढ़ती संख्या तथा इसके कारोबार में लिप्त लोगों पर अंकुश लगाने का मुद्दा विशेष तौर पर उठाया गया।

बैठक में लोगों ने कहा कि पिछले कुछ समय से इलाके में ड्रग्स का सेवन व इसकी खरीद फरोख्त करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। कथित तौर पर ड्रग्स की ओवरडोज से पिछले दिनों कुछ युवकों की मौत भी हो गई। युवा पीढ़ी को ड्रग्स से बचाने के लिए पुलिस के साथ साथ परिवार वालों को भी सजग होने की जरूरत है। वहीं बैठक में नाबालिगों द्वारा दोपहिया वाहन चलाने पर चिंता जताई गई।

एएसपी शिवदेव ¨सह चौहान ने कहा कि बच्चों को ड्रग्स से बचाने के लिए परिवार वालों को भी अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स का सेवन करने वाले बच्चों को गुस्से से नहीं, प्यार से समझाएं ताकि वे नशा छोड़ सकें। उन्होंने कहा कि इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही लोगों की समस्याओं के समाधान व मदद के लिए पुलिस हर समय तत्पर है। वहीं एसडीपीओ हेडक्वार्टर निखिल गोगना ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा जागरूकता कार्यक्रमों के आयोजन भी किए जा रहे है। इस मौके पर रियासी के एसएचओ अश्विनी शर्मा भी उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस