Move to Jagran APP

भाजपा सांसदों के मुद्दा उठाने से पूरी हुई मांगें: खजूरिया

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : भाजपा सांसदों ने आंगनबाड़ी वर्कर्स का मुद्दा संसद में जोरशोर से उठ

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:59 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 07:59 AM (IST)
भाजपा सांसदों के मुद्दा उठाने से पूरी हुई मांगें: खजूरिया

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : भाजपा सांसदों ने आंगनबाड़ी वर्कर्स का मुद्दा संसद में जोरशोर से उठाया। जिसके चलते उनके मानदेय में वृद्धि हुई। यह दावा बुधवार को भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पवन खजूरिया ने किया। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

loksabha election banner

खजूरिया ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स से प्रशासन जिस तरह से काम लेती है। साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करने में उनका सक्रिय लिए सहयोग लिया जाता है । उसके एवज में चंद सौ रुपये मानदेय दिया जाता ता। जिस वजह से आंगनबाड़ी वर्कर्स पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रही थी। भाजपा सांसदों ने भी आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स की इन मांगों को जोरशोर से संसद में उठाया। जिस वजह से उनके मानदेय में वृद्धि हुई है।

खजूरिया ने कहा कि इसी तरह आशा वर्कर्स की प्रोत्साहन राशि को दोगुणा करने और उनको प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा और प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना मुफ्त देने का फैसला भी लिया है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सोमराज खजूरिया , रमणीक, सोमनाथ ठंडा , विवेक गुप्ता और सोनू मौजूद

ऊधमपुर, अमित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.