Move to Jagran APP

राज्य में भाजपा अपने दम पर बनाएगी सरकार : रविंद्र रैना

संवाद सहयोगी, पौनी : अगर प्रदेश में सरपंचों व पंचों का सहयोग रहा तो विधानसभा चुनाव के बा

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 02:29 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 02:29 AM (IST)
राज्य में भाजपा अपने दम पर बनाएगी सरकार : रविंद्र रैना
राज्य में भाजपा अपने दम पर बनाएगी सरकार : रविंद्र रैना

संवाद सहयोगी, पौनी : अगर प्रदेश में सरपंचों व पंचों का सहयोग रहा तो विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भाजपा की सरकार होगी। इस बार किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं होगा। भाजपा सत्ता में आकर पूर्ण बहुमत से अकेले सरकार बनाएगी और अपने जम्मू का मुख्यमंत्री तय करेगी। यह बातें शनिवार को पौनी के काना डाक बंगला में स्थित भाजपा के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष र¨वद्र रैना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने सबसे पहले ब्लॉक पौनी में जीत प्राप्त करने वाले सभी सरपंचों, पंचों को सम्मानित करते हुए उन्हें अपनी-अपनी पंचायत के विकास के लिए दिन रात मेहनत करने की बात कही। इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री व स्थानीय पूर्व विधायक अजय नंदा ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना को अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को भी गिनाया। अजय नंदा ने पौनी में डिग्री कॉलेज व लेतर में हायर सेकेंडरी स्कूल खुलवाने के अलावा आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी के हाई स्कूल को हायर सेकेंडरी स्कूल बनाने, प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी को उप जिला अस्पताल बनाने के अलावा बिजली, पानी, सड़क जैसी समस्याओं को दूर करने के लिए अपना पूरा योगदान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति किसी समस्या से परेशान नहीं होगा। लोगों की प्रत्येक समस्या को हल करने के लिए उनके कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। पंचायत खैरालेड से निर्विरोध सरपंच चुने गए भाजपा के मंडल प्रधान करुणानिधि को भी सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं हाल ही में त्योट पंचायत से नवनिर्वाचित सरपंच केवल कृष्ण शर्मा नए प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना से कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में रियासी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का टिकट अजय नंदा को दिया जाना चाहिए। अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो उनके क्षेत्र की चार पंचायतों के करीब 6000 मतदाता अपने मतदान का प्रयोग नहीं करेंगे। वह अजय नंदा को छोड़ पार्टी के अन्य किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे। इस मौके पर नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों के अलावा भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.