Move to Jagran APP

प्रदर्शन कर आंगनबाड़ी वर्कर्स ने राज्यमंत्री के समक्ष रखी मांगें

संवाद सहयोगी, पौनी : तहसील कार्यालय पौनी में जेएंडके आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर यूनियन के बैन

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 03:23 AM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 03:23 AM (IST)
प्रदर्शन कर आंगनबाड़ी वर्कर्स ने राज्यमंत्री के समक्ष रखी मांगें

संवाद सहयोगी, पौनी : तहसील कार्यालय पौनी में जेएंडके आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर यूनियन के बैनर तले आंगनबाड़ी वर्कर्स का प्रदर्शन 35वें दिन भी जारी रहा। उन्होंने तहसील कार्यालय में अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

वीरवार को राज्य मंत्री अजय नंदा के पौनी दौरे के दौरान वर्कर्स ने उनसे मिलकर मांगों को पूरा करने की बात कही। वर्कर्स ने राज्यमंत्री से कहा कि वह पिछले 35 दिन से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार की तरफ से उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। इस दौरान राज्यमंत्री ने आंगनबाड़ी वर्कर्स को आश्वासन दिया कि वह उनकी तमाम मांगों को सरकार के आगे रखेंगे। उनकी तमाम मांगों को हल कराने के लिए वह पूरा प्रयास करेंगे। आंगनबाड़ी वर्कर्स यूनियन के प्रधान रत्ना देवी का कहना है वह पिछले 35 दिन से लगातार सरकार के खिलाफ मांगों को पूरा करने के लिए आंदोलन कर रही हैं, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा सरकार उनकी मांगों को पूरा करें, जिससे वह पिछले काफी दिनों से बंद पड़े आंगनबाड़ी सेंटर को खोल सके। जब तक आंगनबाड़ी वर्कर्स की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, वह अपनी हड़ताल जारी रखेंगी। क्षेत्र के सभी आंगनबाड़ी सेंटरों को भी बंद रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.