Move to Jagran APP

नेशनल क्लब बना तलवाड़ा क्रिकेट चैंपियन

संवाद सहयोगी रियासी सेना की तरफ से आपरेशन सद्भावना के तहत रियासी स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोि

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 07:12 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 07:12 AM (IST)
नेशनल क्लब बना तलवाड़ा क्रिकेट चैंपियन
नेशनल क्लब बना तलवाड़ा क्रिकेट चैंपियन

संवाद सहयोगी, रियासी : सेना की तरफ से आपरेशन सद्भावना के तहत रियासी स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित तलवाड़ा टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला नेशनल क्रिकेट क्लब रियासी के नाम रहा। नेशनल क्रिकेट क्लब ने प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी विजयपुर क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से हराया। सेना द्वारा विजेता टीम को चमचमाती विशाल ट्राफी के अलावा टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को ट्रैक सूट, गोल्ड मेडल इनाम में दिए गए। उपविजेता टीम को ट्राफी, ट्रैक सूट और सिल्वर मेडल इनाम में दिए गए। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्पो‌र्ट्स किट्स तथा अन्य उपहार भेंट कर प्रोत्साहित किया गया। प्रतियोगिता में कुल 8 टीमों ने भाग लिया।

loksabha election banner

अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को परास्त कर रियासी और विजयपुर की टीम फाइनल मुकाबले में पहुंची थीं। वीरवार को प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में विजयपुर टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 93 रन बनाए। इनमें कालू ने 25, नितिन ने 21 और अजीत ने 19 रन का योगदान दिया। नेशनल रियासी टीम की तरफ से यासीन ने 4 विकेट चटकाए, जबकि पिंटू ने दो और देवकरण सिंह, साहिल व अर्जुन ने एक-एक विकेट हासिल किया। जवाब में नेशनल क्लब रियासी ने 10. 4 ओवर में 2 विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया। इनमें पंकज ने 33, पिंटू ने 21 और विक्की ने 16 रन का योगदान दिया। विजयपुर क्लब की तरफ से नितिन ने दो विकेट हासिल किए। विजेता टीम के यासीन को मैन आफ दी मैच घोषित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.