Move to Jagran APP

सरस्वती मोहल्ला की मुख्य गली में फिर जलभराव, परेशानी

संवाद सहयोगी रियासी रियासी में शुक्रवार को सुबह हुई मूसलधार बारिश के दौरान कस्बे के

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 01:07 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:14 AM (IST)
सरस्वती मोहल्ला की मुख्य गली में फिर जलभराव, परेशानी

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी में शुक्रवार को सुबह हुई मूसलधार बारिश के दौरान कस्बे के सरस्वती मोहल्ला की मुख्य गली में फिर से काफी जलभराव हो गया। अगर पांच मिनट और बारिश होती तो स्थिति फिर से उस दिन की तरह हो जाने वाली थी, जिस दिन सरस्वती मोहल्ले से गुजरने वाले मुख्य नाला के पानी से गली, मोहल्ले और कई घरों में जलभराव हो गया था, जिसमें कई वाहन डूब गए थे। एक कार तैरते हुए कुछ दूर तक बह गई थी।

loksabha election banner

सुबह लगभग 10 बजे अचानक जोरदार बारिश शुरू हो गई। नालियों का पानी मुख्य रास्ते से बहने लगा, लेकिन मोहल्ले के लोगों की नजरें मुख्य नाले पर टिकी हुई थीं। नाले का पानी पुलिया को छू रहा था। इसी दौरान बारिश धीमी हो गई, वरना नाले का पानी फिर से मुख्य रास्ते पर बहने को पूरी तरह से आतुर था। लोगों ने कहा कि यह पुलिया बनने के समय ही स्थानीय लोगों ने पुलिया को सही ढंग से न बनाए जाने पर विरोध जताया था, लेकिन तब नगर पालिका के अधिकारियों ने लोगों की एक नहीं सुनी। बीते माह बारिश के दौरान नाले का पानी मुख्य रास्ते पर बहने लगा, जिससे पूरे मोहल्ले में जलभराव व गंदगी का आलम हो गया था। शुक्रवार को इस तरह के हालात खुद को फिर से दोहराने वाले थे, लेकिन बारिश थम गई। उसके बावजूद मुख्य गली में काफी जलभराव हो गया। गंदे पानी के बीच से गुजरने में राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मोहल्लावासियों ने कहा कि नगर परिषद इस समस्या का स्थायी समाधान करे। अगर भविष्य में लोगों का कोई भी नुकसान हुआ तो उसकी पूरी जिम्मेदारी नगर परिषद की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.