Move to Jagran APP

कार हटाने को कहने पर सैन्य अधिकारी ने आइटीबीपी जवान को दी धौंस, बदसलूकी की

जागरण संवाददाता ऊधमपुर रविवार को रामनगर चौक पर एक सैन्य अधिकारी ने ड्यूटी पर तैनात

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 08:46 AM (IST)
कार हटाने को कहने पर सैन्य अधिकारी ने आइटीबीपी जवान को दी धौंस, बदसलूकी की
कार हटाने को कहने पर सैन्य अधिकारी ने आइटीबीपी जवान को दी धौंस, बदसलूकी की

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रविवार को रामनगर चौक पर एक सैन्य अधिकारी ने ड्यूटी पर तैनात आइटीबीपी के जवान के साथ बदसलूकी की। हालांकि बाद में नाके पर तैनात पुलिस के अधिकारी ने बीच बचाव कर मामला शांत किया। जिसके बाद सैन्य अधिकारी अपने वाहन में बैठकर चला गया।.

loksabha election banner

रविवार को दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब रामनगर चौक में एक लाल कार रुकी। कार पर आर्मी लिखा था और उसमें सवार सैन्य अधिकारी मेजर स्तर का बताया जा रहा है। कार चौक पर लगे कंटीले तार हटाकर बनाए गए रास्ते पर खड़ी की गई थी, जिससे रास्ता अवरुद्ध हो गया। इसे देखकर चौक पर तैनात जवानों में आइटीबीपी का जवान कार के पास गया और उसमें मौजूद सवार को कार की वजह से लग रहे जाम की जानकारी देकर उसे हटवाने के लिए कहा। इसके कुछ ही देर बाद वहां पर कार चालक सैन्य अधिकारी पहुंचा। उसने अपनी गलती को दुरुस्त कर कार को हटाने की बजाए कार हटाने के लिए कहने वाले आइटीबीपी के जवान के साथ बदसलूकी करने के साथ उसे धौंस देकर सीओ का नंबर देने के लिए कहने लगा। आइटीबीपी का जवान लगातार अधिकारी से कहता रहा कि कार की वजह से जाम लगा है। उसने कार हटाने के लिए कहकर कुछ गलत नहीं किया, मगर अधिकारी उससे लगातार बदसलूकी भले अलफाजों का प्रयोग कर बात करता था। बाद में चौक पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचा। उसने बीच बचाव कर सैन्य अधिकारी को शांत कर कार में बैठाकर भेज दिया। सैन्य अधिकारी के चले जाने के बाद हर कोई गलती करने के बाद अधिकारी के व्यवहार की आलोचना करता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.