Move to Jagran APP

रात में मूसलधार बारिश से बरसा 50.1 मिमी पानी

जागरण संवाददाता ऊधमपुर उमस और गर्मी से बेहाल हो रहे लोगों के लिए बुधवार रात को मौस

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 02:02 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 02:02 AM (IST)
रात में मूसलधार बारिश से बरसा 50.1 मिमी  पानी
रात में मूसलधार बारिश से बरसा 50.1 मिमी पानी

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

loksabha election banner

उमस और गर्मी से बेहाल हो रहे लोगों के लिए बुधवार रात को मौसम राहत लेकर आया। रात साढ़े नौ बजे के करीब शुरु हुई मूसलधार बारिश रात भर होती रही। बारिश के साथ ही बिजली के चमकने और गर्जने का सिलसिला भी जारी रहा।

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार रात से वीरवार सुबह साढ़े आठ बजे के दौरान 50.1 एमएम पानी बरस गया था। रात को हुई बारिश के बाद मौसम में खासी ठंडक घुल गई। जिससे लोगों को रात में गर्मी से राहत मिली रही।वीरवार को भी आसमान में बादल छाए रहे। मगर धूप ने निकल कर तापमान को बढ़ाया, मगर इसके बावजूद गर्मी ने पहले की तरह ज्यादा परेशान नहीं किया। वहीं मूसलधार बारिश की वजह से कुछ इलाकों में रात को भूस्खलन होने के कारण संपर्क मार्ग बंद हो गए। मगर मौसम में सुधार के साथ मलबा हटा कर इनको खोल दिया गया। वहीं कुछ निकलने इलाकों में बारिश की वजह से जल भराव की खबरें भी हैं, मगर इसेस कोई बड़ा नुकसान होने की खबर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.