मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : दोमेल चौक से लेकर एमएच चौक तक सड़क की खस्ताहाल से गुस्साए शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन व ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क की दशा न सुधारने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

रविवार सुबह शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने दोमेल चौक पर शिवसेना के जिला प्रधान संजीव कुमार बोबी के नेतृत्व में सड़क की खस्ताहाल पर रोष जताया।

प्रधान संजीव कुमार ने कहा कि सड़क की खराब हालत से यहां आए दिन दोपहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। सड़क पर जगह जगह गड्ढे पड़े हुए हैं जिनमें पानी भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ रहा है। जिस तरह से सड़क की दशा बनी हुई है उसे देखकर तो यही लगता है कि किसी भी समय कोई अप्रिय घटना घट सकती है। उन्होंने बताया कि सड़क करी दयनीय दशा के कारण दिन में कई बार दोमेल चौक से लेकर एमएच चौक तक जाम की स्थिति बन जाती है जिससे लोगों को परेशानी होती है। उन्होंने डीसी से अपील की कि जल्द से जल्द इस सड़क की दयनीय दशा को सुधारा जाए। इस मौके पर उपप्रधान अश्वनी पोशकर, सतपाल, रवि कुमार, शाम लाल, डीसी शर्मा, अजीत राज, राजेश वर्मा, अंकित, विक्की कपूर, के अलावा कई कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप