Move to Jagran APP

अवैध कनेक्शनधारियों को सताने लगा कनेक्शन कटने का डर

संवाद सहयोगी रियासी रियासी में 2 लाख 31 हजार आबादी पर पीएचई विभाग के पास महज नौ हजार

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 09:16 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:40 AM (IST)
अवैध कनेक्शनधारियों को सताने लगा कनेक्शन कटने का डर
अवैध कनेक्शनधारियों को सताने लगा कनेक्शन कटने का डर

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी में 2 लाख 31 हजार आबादी पर पीएचई विभाग के पास महज नौ हजार पानी के कनेक्शन पंजीकृत होने की बात उजागर होने के बाद अवैध कनेक्शन लगाने वालों में हड़कंप मच गया है। उनको अपने कनेक्शनों के कटने का डर सताने लगा है। वहीं अवैध कनेक्शन लगाने में मदद करने वाले कर्मचारियों के भी होश उड़ गए हैं। पीएचई ने अवैध कनेक्शन धारकों पर कार्रवाई के साथ-साथ बकाया बिल वसूलने के लिए कमर कस ली है।

loksabha election banner

एईई अजय शर्मा ने कहा कि पहले तो लोगों से अपने कनेक्शन वैध कराने तथा बकाया बिल जमा कराने की अपील की जाएगी। इसके लिए रियासी में ड्रम बीटिग करवाई जाएगी। जिन लोगों के काफी समय से बकाया बिल हैं, उनके अलावा अवैध कनेक्शन धारकों को भी नोटिस भेजेंगे। इसके बावजूद अगर लोगों ने बिल जमा नहीं कराए तथा कनेक्शन वैध नहीं कराए तो उनके कनेक्शन काट दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि शनिवार के अंक में रियासी डिविजन में पीएचई के महज नौ हजार कनेक्शन वैध और इससे चार गुणा अधिक अवैध कनेक्शन की बात को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद विभाग हरकत में आ गया। इससे अवैध कनेक्शन धारकों को अपने कनेक्शन काटने का डर सताने लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.