Move to Jagran APP

मनरेगा कर्मचारियों ने बुलंद की आवाज

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रोजगार नीति बना कर मनरेगा कर्मचारियों में भविष्य को लेकर बनी

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 03:31 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 03:31 AM (IST)
मनरेगा कर्मचारियों ने बुलंद की आवाज
मनरेगा कर्मचारियों ने बुलंद की आवाज

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रोजगार नीति बना कर मनरेगा कर्मचारियों में भविष्य को लेकर बनी अनिश्चित को समाप्त करने की मांग को लेकर आल मनरेगा इंप्लाइज एसोसिएशन ने बुधवार को दूसरे दिन भी अपना आंदोलन जारी रखा।

loksabha election banner

एसोसिएशन के सचिन गुप्ता के नेतृत्व में मनरेगा कर्मचारियों ने रोजगार नीति बनाने की मांगो के समर्थन में नारेबाजी की। कर्मचारियों ने कहा कि मनरेगा के तहत कर्मचारी 1 से 15 साल से अपनी सेवाएं दे रहे हैं, मगर कब उनको निकाल दिया जाए यह भय हर दिन बना रहता है। क्योंकि उनके लिए कोई रोजगार नीति ही नहीं बनाई गई है।

उन्होंने कहा कि जीवन का लंबा अर्सा उन्होंने विभाग को दिया है। ऐसे में मनरेगा कर्मचारियों के लिए भी रोजगार की नीति होना चाहिए। जिसके तहत अन्य विभागों में लगने वाले कर्मचारियों की तरह उनको भी नियमित करने की व्यवस्था की जाए, जिससे की मनरेगा कर्मचारियों में बने अनिश्चिता की स्थिति समाप्त हो जाए। एसोसिएशन ने राज्यपाल से उनकी इस जायज मांग को मंजूर कर जल्द ठोस कदम उठाने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.