Move to Jagran APP

महिला पार्षदों ने कमेटी चेयरमैन पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है जबकि कमेटी के चेयरमैन उमर ककरु ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि मैं किसी भी जाच के लिए तैयार हूं। झगड़ा महिलाओं का था और उन्होंने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन अब उनपर ही आरोप लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 08:46 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 08:46 AM (IST)
महिला पार्षदों ने कमेटी चेयरमैन पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : बारामुला म्यूनिसिपल कमेटी की महिला पार्षदों ने वीरवार को आरोप लगाया कि बीती रात गुलमर्ग के एक होटल में कमेटी चेयरमैन ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उनके साथ दु‌र्व्यवहार करने का प्रयास किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है जबकि कमेटी के चेयरमैन उमर ककरु ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि मैं किसी भी जाच के लिए तैयार हूं। झगड़ा महिलाओं का था और उन्होंने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन अब उनपर ही आरोप लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

संबंधित सूत्रों के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरी वादी में पंचायत प्रतिनिधियों और नगर निकारयों के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाई गई है। बारामुला म्यूनिसिपल कमेटी के सदस्यों को प्रशासन ने 15 अगस्त तक गुलमर्ग में ठहराया है। एक महिला पार्षद ने कमेटी चेयरमैन व उनके साथियों पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि बीती रात जब मैं अपने परिजनों के साथ गुलमर्ग स्थित होटल में सो रही थी तो अचानक कमेटी के चेयरमैन उमर ककरु के साथ कमेटी का एक सदस्य आशिक हुसैन गनई और एक ब्लॉक विकास परिषद चेयरमैन उनके कमरे में दाखिल हुए। तीनों ने शराब पी रखी थी। उन्होंने होटल में मौजूद लोगों को हमें होटल से बाहर फेंकने के लिए कहा। उसी समय मैंने सुरक्षाबलों को मदद के लिए पुकारा। पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद ही यह तीनों हमारे कमरे से निकले।

एक अन्य महिला पार्षद ने भी बारामुला म्यूनिसिपल कमेटी चेयरमैन पर इसी तरह के आरोप लगाते हुए कहा कि उमर ककरु व उसक दो साथियों ने उसके साथ भी दु‌र्व्यवहार किया है। उमर ककरु ने अपने बर्ताव के लिए माफी भी मागी है,लकिन हमने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ महिलाओं के बीच बीती रात झगड़ा हुआ था। इस मामले की जाच की ज रही है। बारामुला म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन उमर ककरु ने कहा कि आरोप झूठे हैं। मैं कानून में यकीन रखता हूं और किसी भी जाच के लिए तैयार हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.