मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

श्रीनगर, जेएनएन। जम्‍मू;कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी हो कि ये एनकाउंटर कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में चल रहा है । सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि त्राल में आतंकी जंगलों में छुपे हैं। सुरक्षाबलों ने जंगल में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च के दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने जब फायरिंग करनी शुरु की तो सुरक्षाबलों ने भी जवाब देना शुरू कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। बताया जा रहा है कि त्राल के जंगली इलाके में 2-3 आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया।इस दौरान घिरने के बाद आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई । जवाब में सुरक्षाबलों के जवानों ने भी आतंकियों पर फायरिंग कर रही है, फायरिंग अब भी जारी है।

दूसरी तरफ शोपियां में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकियों के ठिकाने तबाह किए हैं। आतंकियों के ये खुफिया ठिकाने यरवान के जंगलों में बनाए गए थे, जहां आतंकी शरण लेते थे। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुर्कवागम गांव में सुरक्षा बलों द्वारा कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन जारी है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप