राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद ने वीरवार को कहा कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट राज्य में हालात सामान्य होने और आतंकियों के सफाए तक जारी रहेगा।

पुलिस मुख्यालय में स्पेशल जुवेनाइल पुलिस यूनिट की कार्यशाला के उद्घाटन के बाद डॉ. वैद ने कहा कि ऑपरेशन ऑल आउट सही दिशा में जा रहा है। आतंकियों के खिलाफ यह अभियान राज्य में शांति बहाली तक जारी रहेगा। उससे पहले यह बंद नहीं होगा। इस वर्ष वादी में पिछले साल की तुलना में हालात बेहतर रहे हैं। स्थिति में सुधार हो रहा है। जल्द ही हम सामान्य स्थिति बहाल कर लेंगे।

ऑपरेशन ऑल आउट के कारण आतंकियों द्वारा अपनी रणनीति बदलने और सुरक्षाबलों पर आत्मघाती हमलों की नीति अपनाने संबंधी सवाल के जवाब में डॉ. वैद ने कहा कि अगर आतंकी अपना तरीका बदल सकते हैं तो सुरक्षाबल भी अपनी रणनीति में बदलाव ला सकते हैं। पुलिस समेत सभी सुरक्षा एजेंसियां आतंकियों की गतिविधियों की निगरानी करते हुए उनसे निपटने की रणनीति बनाती रहती हैं।

एनआइए के छापों से वादी में कानून व्यवस्था का संकट पैदा होने की आशंका को निराधार बताते हुए डॉ. वैद ने कहा कि आम कश्मीरी एनआइए के काम से खुश नजर आ रहा है। लोग कह रहे हैं कि एनआइए को यह काम बहुत पहले करना चाहिए था। खैर, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां किसी भी परिस्थिति से निपटने में सक्षम हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप