श्रीनगर, एएनआई । जम्मू-कश्मीर गांदरबल में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में भारतीय सेना ने दो आतंकी को मार गिराया है। भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार सेना की ओर से चलाया गया ऑपरेशन अभी जारी है।

जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षा बलों के हाथों के बड़ी सफलता लगी है। यहां पर चलाए गए ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी को मार गिराया है। कश्मीर के गांदरबल जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। सेना ने इलाके की घेराबंदी की। इसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सेना के आतंकियों से समर्पण करने की अपील के बावजूद आतंकी फायरिंग करने लगे जिस पर सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। ऑपरेशन अभी भी जारी है। आतंकी के पास से हथियार बरामद हुए हैं। 

जानकारी हो कि इससे पहले 28 सितंबर को भी आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए थे जिसमें से तीन पाकिस्तानी थे। इन मुठभेड़ों में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

पाकिस्तान पिछले तीन दिनों से गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। सूत्रों के अनुुुुुसार इसके जरिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिशें कर रहा है।

Posted By: Preeti jha

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस