Move to Jagran APP

Jammu Kashmir गांदरबल मुठभेड़: सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर गांदरबल में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में भारतीय सेना ने दो आतंकी को मार गिराया है। भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 04:00 PM (IST)
Jammu Kashmir गांदरबल मुठभेड़: सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

 

श्रीनगर, एएनआई । जम्मू-कश्मीर गांदरबल में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में भारतीय सेना ने दो आतंकी को मार गिराया है। भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार सेना की ओर से चलाया गया ऑपरेशन अभी जारी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षा बलों के हाथों के बड़ी सफलता लगी है। यहां पर चलाए गए ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी को मार गिराया है। कश्मीर के गांदरबल जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। सेना ने इलाके की घेराबंदी की। इसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सेना के आतंकियों से समर्पण करने की अपील के बावजूद आतंकी फायरिंग करने लगे जिस पर सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। ऑपरेशन अभी भी जारी है। आतंकी के पास से हथियार बरामद हुए हैं। 

जानकारी हो कि इससे पहले 28 सितंबर को भी आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए थे जिसमें से तीन पाकिस्तानी थे। इन मुठभेड़ों में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

पाकिस्तान पिछले तीन दिनों से गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। सूत्रों के अनुुुुुसार इसके जरिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिशें कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.