Move to Jagran APP

आतंकी बनने गया युवक मुख्यधारा में लौटा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : आतंकी बनने गया बड़गाम का एक युवक बुधवार को मुख्यधारा में लौट आया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 02:25 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 02:25 AM (IST)
आतंकी बनने गया युवक  मुख्यधारा में लौटा
आतंकी बनने गया युवक मुख्यधारा में लौटा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : आतंकी बनने गया बड़गाम का एक युवक बुधवार को मुख्यधारा में लौट आया। जबकि पुलवामा में एक युवक जहां हिजबुल मुजाहिदीन का हिस्सा बना तो वहीं श्रीनगर से एक युवक रहस्यमय हालात में लापता हो गया है।

loksabha election banner

आतंकवाद को गुडबाय बोल मुख्यधारा में लौटने वाला युवक जिला बड़गाम का रहने वाला है। सुरक्षा कारणों से संबंधित अधिकारियों ने उसकी पहचान को गुप्त रखते हुए बताया कि वह किन्हीं निजी कारणों से बहुत परेशान था। हताश होकर उसने एक आतंकी संगठन का हिस्सा बनने की ठान ली। इसका पता चलते ही उसके परिजनों और पुलिस ने उसे वापस लाने के हर संभव प्रयास किए। उसके परिजनों ने किसी जगह संपर्क कर उसे वापस मुख्यधारा में लौटने के लिए मनाया। वह वापस अपने घर लौट आया। फिलहाल,उसे काउंसिलिंग प्रदान की जा रही है। इस बीच पुलवामा से मिली सूचनाओं के मुताबिक बाबहर गांव से लापता वाजिद उल इस्लाम पुत्र मुजफफर अहमद वानी अब हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी बन गया है। उसने भी सोशल मीडिया पर हथियारों संग अपनी तस्वीर वायरल कर आतंकी बनने का एलान किया है। पुलिस ने कुछ भी कहने से इन्कार किया है। श्रीनगर शहर के छन्नपोरा इलाके से भी एक बीस वर्षीय युवक यशान अलेय घर से लापता हो गया है। संबंधित पुलिस अधिकारियो ंने बताया कि वह मुर्तजा कॉलोनी लालनगर में रहता था। उसके पिता गुलाम नबी ने आज छन्नपोरा पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह सोमवार 11 जून से लापता है। उसका फोन भी बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.